Asianet News Hindi

पति के साथ स्कूटी पर बैठ गोवा की गलियों में घूमती दिखी TV की सिमर, महीनों बाद निकली वेकेशन पर

कोरोना (corona) के कहर के बीच टीवी की सिमर के नाम से फेमस दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। दीपिका और शोएब ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की जुड़ी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इतना ही नहीं कपल स्कूटी पर गोवा की गलियों में घूमते भी नजर आया। इस दौरान दोनों ही बेहद खुश नजर आए। वहीं, समुंदर किनारे दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दौड़ते और मस्ती करते भी दिखे। 

dipika kakar with husband shoaib ibrahim enjoy scooty ride during vacation in goa photos viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 6:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (corona) के कहर के बीच टीवी की सिमर के नाम से फेमस दीपिका कक्कड़ (dipika kakar) पति शोएब इब्राहिम (shoaib ibrahim) के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। दीपिका और शोएब ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की जुड़ी कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इतना ही नहीं कपल स्कूटी पर गोवा की गलियों में घूमते भी नजर आया। इस दौरान दोनों ही बेहद खुश नजर आए। वहीं, समुंदर किनारे दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दौड़ते और मस्ती करते भी दिखे। दीपिका पति पर जमकर पानी फेंकती नजर आई। तो वहीं शोएब भी खुद को बचाने के लिए पत्नी से दूर भाग दिखे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Masti in Goa @ms.dipika Watch full video on my youtube channel. Link in bio 👆🏻

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on Nov 6, 2020 at 3:37am PST


सामने आई फोटोज में दीपिका और शोएब गोवा की खूबसूरती और ढलते सूरज को निहारते भी दिखे। बता दें कि कपल लंबे समय से घर पर टाइम स्पेंड कर रहा था। घर में बोरियत होने के बाद दोनों ने गोवा वेकेशन का प्लान बनाया। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जहां दीपिका पेंटिंग करती नजर आई थी वहीं शोएब किचन में बर्तन साफ करते दिखे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ae yaar sun yaari teri mujhe zindagi se bhi pyari hai ❤️

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on Nov 5, 2020 at 5:43am PST


बता दें कि दीपिका के ससुरालवाले मुस्लिम है बावजूद इसके उनके बीच बेहतरीन बॉन्डिंग है। दीपिका अपने सास-ससुर के बेहद करीब है। टीवी शो 'ससुराल सिमर का'(2011) के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब 2013 से एक - दूसरे को डेट कर रहे थे। शोएब ने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में दीपिका को 'नच बलिए'(2017) के सेट पर शादी के लिए प्रपोज भी किया था। दीपिका की ये दूसरी शादी थी। दीपिका ने को-एक्टर रौनक सैमसन से 2011 में पहली शादी की थी। दीपिका ने फरवरी 2018 में शोएब से निकाह किया था। शोएब से शादी करने के लिए दीपिका हिंदू से मुस्लिम बनीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Har safar khubsoorat hai... Humsafar tum jo ho ❤️❤️❤️ . . . @shoaib2087

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Nov 4, 2020 at 11:59pm PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@saba_ka_jahaan specially for u ❤️

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on Nov 7, 2020 at 8:27am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Your soul inspires me to love you more❤️

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on Nov 7, 2020 at 9:54am PST

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios