Asianet News Hindi

स्मृति ईरानी ने वजन घटाने के बाद शेयर की Photo, दोस्त एकता कपूर ने किया ये कमेंट

 TV एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) बहुत अच्छे दोस्त हैं। स्मृति ईरानी ने कई साल पहले एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी का किरदार निभाया था। 21 साल पहले साल 2000 में शुरू हुआ ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था और तभी से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती वक्त के साथ और गहरी होती जा रही है। 

Ekta Kapoor Comments on Smriti Irani Latest Pic KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2021, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। TV एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और एकता कपूर (Ekta Kapoor) बहुत अच्छे दोस्त हैं। स्मृति ईरानी ने कई साल पहले एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में तुलसी का किरदार निभाया था। 21 साल पहले साल 2000 में शुरू हुआ ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था और तभी से एकता कपूर और स्मृति ईरानी की दोस्ती वक्त के साथ और गहरी होती जा रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक-दूसरे की तारीफ करती रहती हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने एक हाफ सेल्फी शेयर की है, जिस पर एकता कपूर ने कमेंट किया है। 

 

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ स्मृति ने कैप्शन में लिखा- कैप्शन में स्मृति ने लिखा- कुछ वक्त हुआ है। फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि स्मृति ईरानी ने अपना वेट लूज किया है। वैसे, ये बात तब और साफ हो गई, जब एकता कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- थिन। एकता कपूर के कमेंट का जवाब स्मृति ईरानी ने दिल वाले इमोजी के साथ दिया। फोटो में स्मृति ईरानी हैडफोन्स लगाए दिख रही हैं और उनके बाल खुले हैं। 

 

स्मृति ईरानी की इस फोटो पर एकता के अलावा और भी कई सेलेब्स और यूजर ने कमेंट्स एक शख्स ने लिखा- मैम आप दुबली और सुंदर दिख रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- पुरानी तुलसी लौट आई है। एक और शख्स ने लिखा- स्मृति ईरानी शायद टीवी इंडस्ट्री में कमबैक करने वाली हैं। बता दें कि स्मृति ईरानी ने 1999 में टीवी शो आतिश से एक्टिंग डेब्यू किया था। कई सालों तक एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव रहने के बाद स्मृति ने पॉलिटिक्स  ज्वॉइन कर ली। स्मृति अमेठी से बीजेपी सांसद हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios