Asianet News HindiAsianet News Hindi

John Abraham के बाद Ekta Kapoor भी आई कोरोना की चपेट में, अब तक कई सेलेब्स पाए गए पॉजिटिव

कोरोना ने एक बार फिर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। टीवी की ड्रामा क्विन के नाम से फेमस एकता कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गई है। उन्होंने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। 

Ekta Kapoor tests positive for Covid-19 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 3, 2022, 2:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (Corona) ने एक बार फिर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र सहित कई शहरों में लोग इस महामारी की चपेट में रहे हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। हाल ही में कई सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आई थी। इसी बीच अब खबर है कि टीवी की ड्रामा क्विन के नाम से फेमस एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी कोरोना की चपेट में आ गई है। उन्होंने कोरोना पॉजीटिव पाए जाने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। और डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रही है। उन्होंने कुछ मिनट पहले ही पोस्ट शेयर कर लिखा- सारी सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना पॉजीटिव पाई गई हूं। मैं ठीक हूं और उन सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि जो भी इन दिनों मेरे संपर्क में आया हो वो भी अपना टेस्ट करवा लें। 


जॉन अब्राहम को भी हुा कोरोना
 जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal) कोरोना  पॉजिटिव हो गए हैं। जॉन ने सोशल मीडिया पर खुद एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी शेयर की है। जॉन ने बताया कि 3 दिन पहले मैं एक शख्स के कॉन्टैक्ट में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव था। अब प्रिया और मैं संक्रमित हो गए हैं। हम दोनों घर पर ही आइसोलेट हैं इसलिए हम किसी और के संपर्क में नहीं आ रहे। बता दें कि इससे पहले रविवार को डायरेक्टर राहुल रवैल भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। राहुल क्वारांटाइन हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। इनसे पहले करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, शनाया कपूर, सीमा खान और सोहैल खान का छोटा बेटा योहान भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा दो हफ्ते बाद रिकवर हो चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)


डेल्टा प्लस के साथ बढ़ रहा ओमिक्रॉन 
कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। देशभर में ओमिक्रॉन वैरिएंट के 1700 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ओमिक्रॉन अब तक 23 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में फैल गया है। महाराष्ट्र में अब तक 500 से ज्यादा और दिल्ली में करीब 400 केस आ चुके हैं। ओमिक्रॉन से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में गुजरात तीसरे नंबर पर है, जबकि केरल चौथे नंबर पर है। 

 

ये भी पढ़ें :
Sanjay Khan Birthday: खौफनाक हादसे के बाद करनी पड़ी थी 73 सर्जरी, 32 साल बाद भी नहीं मिटे निशान

Gul Panag Birthday: 39 साल की उम्र में मां बनी थी ये एक्ट्रेस, दूल्हे के साथ बुलेट पर पहुंची थी शादी करने

नहीं टली साउथ सुपरस्टार Ajith Kumar की फिल्म Valimai की रिलीज डेट, 10 दिन बाद सिनेमाघरों में करेंगी धमाका

तो क्या Allu Arjun करने जा रहे बॉलीवुड में डेब्यू, अब तक इतने साउथ स्टार कर चुके हिंदी फिल्मों में काम

तो क्या Ranveer Singh की 83 को इस वजह से OTT पर रिलीज करने का प्लान बना रहे मेकर्स, सामने आई ये वजह

86 साल के Dharmendra ने बताया जिंदगी संवारने का फंडा, बताया कैसे रहा जा सकता है फिट एंड फाइन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios