Asianet News Hindi

पत्रकार से बदसलूकी पर एंटरटेनमेंट पत्रकार गिल्ड का ऐलान- माफी मांगे कंगना

एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना की कवरेज न करने और और उनका बॉयकॉट करने का ऐलान किया है। गिल्ड ने कंगना से सार्वजनिक माफी मांगने की मांग की है।

Entertainment Journalist Guild declares to apologize to journalist - apologize
Author
Mumbai, First Published Jul 10, 2019, 3:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पत्रकारों से बदसलूकी करना अब कंगना रनौत के लिए मुसीबत साबित हो गया है। एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना की कवरेज करने और और उनका बॉयकॉट करने का ऐलान किया है। गिल्ड ने कंगना से सार्वजनिक माफी मांगने की मांग की है। गिल्ड ने निर्माता एकता कपूर के साथ सार्वजनिक माफी मांगने को कहा है। कंगना रानौत और राजकुमार राव की स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक पत्रकार से बदसलूकी की थी। जिसके बाद गिल्ड ने कंगना की हरकत पर माफी मांगने की मांग की है। 

एकता कपूर ने जताई नाराजगी
घटना को लेकर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने घटना पर खेद प्रकट किया है, साथ ही माफीनामा जारी करने पर सहमति जताई है। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। 

प्रतिनिधि मंडल पत्र में क्या लिखा है 
गिल्ड के प्रतिनिधी मंडल ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को लिखे पत्र में कहा है- 'गिल्ड ने मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है। बहिष्कार का फिल्म और उसकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे। 


क्या था मामला

'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत की पत्रकारों से तीखी बहस हो गई थी। कंगना से एक पत्रकार ने पूछा था- आपने रिपोर्टर के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया था। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि रिपोर्टर ने मर्णिकर्णिका के समय काफी कुछ भला बुरा लिखा था। हालांकि पत्रकार ने कंगना के आरोपों को खारिज कर दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios