मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। रोज हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी वायरस की वजह से रोज कई लोगों की जान भी जा रही है। भारत में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो गया है। इसमें लोगों को घर से बाहर निकले के साथ कई सुविधाएं भी दी गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। इसी बीच धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। खबर ये कि ईशा छोटे पर्दे पर धमाकेदार डेब्यू करने की तैयारी कर रही है।

Watch: Esha Deol and Hema Malini walks out of Lakme Fashion Week ...


ईशा देओल की एक्टिंग में वापसी
ईशा बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली है। इस बार वे बड़े नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर अपनी किस्मत आजमाती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार वे पौराणिक टीवी शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' के जरिए टीवी पर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस शो में ईशा वैष्णवी की मां रानी समृद्धि देवी की भूमिका अदा करती नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार वे इस किरदार के लिया काफी उत्साहित है और एक-दो दिन पहले ही उन्होंने शो के कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स साइन किए है। 

Dharmendra and daughter Esha Deol's latest picture will melt your ...
ये एक्ट्रेस निभा रही थी रोल
'जग जननी मां वैष्णो देवी' शो में रानी समृद्धि देवी का किरदार में तोरल रासपुत्रा नजर आ रही थी। लॉकडाउन से पहले ही उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। अब जब शूटिंग शुरू होने वाली है तो तोरल को ईशा ने रिप्लेस किया है। तोरल ने एक इंटरव्यू में कहा था - इस शो में मेरे किरदार रानी समृद्धि देवी का था। लीप के बाद मां का रोल निभाने के लिए मैं कम्फर्टेबल नहीं थी। मुझे लगता है कि यदि पर्दे पर आप कोई किरदार निभाते है तो उसके लिए खुद को उस किरदार के लिए कम्फर्टेबल होना जरूरी होता है। रानी समृद्धि देवी के किरदार में मां-बेटी की केमेस्ट्री काफी स्ट्रांग है। 

Esha Deol and daughter Radhya are adorable duo in new Janmashtami ...
कोई 40-45 की उम्र वाला निभाए रोल
उन्होंने कहा- लीप के बाद इस किरदार को अगर कोई 40-45 के आसपास की उम्र का कलाकार निभाए तो वह बेहतर तरीके से इस रोल के साथ न्याय कर पाएगा। मुझे ये बात बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अब तक जितने भी किरदार पर्दे पर निभाए है वो सारे मेरे दिल के करीब हैं। अपने रोल के लिए मैं काफी मेहनत करती हूं। पर्दे पर उन्हें साकार करने के लिए जी-जान लगा देती हूं।