Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुसीबत में फंसा द कपिल शर्मा शो, एक एपिसोड में दिखा दिया ऐसा कुछ कि दर्ज हो गई FIR

द कपिल शर्मा शो इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इसी बीच उनके शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, शो के मेकर्स के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। 

fir against the kapil sharma show in madhya pradesh for this reason
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2021, 3:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शनिवार-रविवार को प्रसारित होने वाले शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कॉमिक टाइमिंग से सभी काफी इम्प्रेस है। इतना ही नहीं वे शो में नामी सेलेब्स को भी इन्वाइट कर रहे हैं। इसी बीच उनके शो से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, शो के मेकर्स के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी कोर्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। मामला शो के एक एपिसोड में कोर्टरूम सीन में एक्टर्स को ड्रिंक करते दिखाया गया था। मेकर्स पर कोर्ट के अपमान का आरोप लगा है। शिकायत करने वाले ने कपिल शर्मा के शो को बेहूदा बताया है। 


विवादों में द कपिल शर्मा शो
कपिल शर्मा के शो का नाम एक बार फिर विवादों में फंस गया है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो के मेकर्स के खिलाफ शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो केस की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी। इंडिया टूडे की रिपोर्ट की मानें तो वकील का कहना है कि सोनी टीवी पर आने वाला ये शो बेहूदा है। शो में महिलाओं पर भी अशलील कॉमेंट्स किए जाते हैं। आपको बता दें कि वकील ने जिस एपिसोड के खिलाफ एपआईआर दर्ज करवाई है, उसका प्रसारण जनवरी 2020 में किया गया था। और इसका एपिसोड का रिपीट टेलीकास्ट 24 अप्रैल 2021 को किया गया। 

सहवाग-कैफ पहुंचेंगे शो में
द कपिल शर्मा शो में इस बार बॉलीवुड सेलेब्स नहीं बल्कि क्रिकेटर पहुंचने वाले है। इस बार कपिल क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag)और मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के साथ हंसी-मजाक करते नजर आएंगे। इससे जुड़े कुछ नए प्रोमो मेकर्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए हैं। 

 

ये भी पढ़े- 55 साल की उम्र में भी कुंवारे है सलमान खान, अपनी जिंदगी की इकलौती रिलेशनशिप पर अब जाकर किया खुलासा

ये भी पढ़े- कपड़ों ने किया मलाइका अरोड़ा को परेशान, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, जालीदार गाउन में इनके साथ आई नजर

ये भी पढ़े- पीठ पर बने काले धब्बे दिखाती नजर आई उर्फी जावेद, फिर पहने ऐसे घटिया कपड़े, ये सेलेब्स भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- जब नशे में धुत धर्मेंद्र कर बैठे गंदी हरकत तो बर्दाश्त नहीं कर पाई काजोल की मां, सरेआम मार दिया था थप्पड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios