Asianet News HindiAsianet News Hindi

नुकसान की भरपाई करने मुस्लिमों ने दिया 6 लाख का चेक तो एक्ट्रेस, बोली, अब लोगों की जान...

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलग-अलग जिलों में भड़की हिंसा को लेकर कहा था कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की संपत्ति जब्त जब्त कर ही इसकी भरपाई की जाएगी। 

Gauhar Khan Reaction on Muslim Community after giving 6 Lakh Cheque KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 29, 2019, 4:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन और आगजनी के बाद अब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के लिए 6 लाख रुपए का चेक दिया है। यूपी सरकार द्वारा की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी देते हुए बताया गया कि कुछ मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी भी मांगी है। इस मामले पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने रिएक्ट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है। 

 

क्या बोलीं गौहर खान : 
बिग बॉस विनर रहीं गौहर खान ने यूपी सरकार पर आगजनी और हिंसा में गई लोगों को जान को लेकर तंज कसते हुए ट्वीट किया। गौहर ने लिखा- "अब उनकी भरपाई कैसे होगी, जो हिंसा में अपनी जान गंवा चुके हैं, जिनके घर टूट गए हैं? जिनकी गहने चुरा लिए गए? जिन नाबालिगों को टॉर्चर किया गया है? गौहर खान ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया गौहर को करारा जवाब :
सतेन्द्र नाम के एक शख्स ने गौहर को जवाब देते हुए लिखा- ''जिन्होंने गलतियां की हैं, वहीं इसकी भरपाई करेंगे''। वहीं राहुल सिंह ने लिखा- ''जो तोड़ेगा, वही भरेगा''। हर्षित कुमार ने गौहर को रिप्लाइ करते हुए कहा- जो पुलिस प्रॉपर्टी का नुकसान हुआ उसका क्या? 63 पुलिसवालों को गोली लगी, उसका क्या? 270 पुलिसवाले घायल हैं उसका क्या? ताली एक हाथ से नहीं बजती मैडम।

 

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलग-अलग जिलों में भड़की हिंसा को लेकर कहा था कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की संपत्ति जब्त जब्त कर ही इसकी भरपाई की जाएगी। योगी ने कहा था कि ऐसे लोगों की पहचान करने के बाद उनकी संपत्ति से भरपाई करने के लिए नोटिस भेजे जाएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios