Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर के हालात पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, ट्वीट कर लिखी ये बात

जम्मू और कश्मीर में जारी पाबंदियों के बीच गौहर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले गौहर ने भारत सरकार से अपील करते हुए पूरे राज्य में संचार सुविधाओं को पहले जैसा करने की मांग की थी।

Gauhar Khan Tweet on Jammu Kashmir Issue
Author
Mumbai, First Published Aug 16, 2019, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद बॉलीवुड भी दो धड़ों में बंट चुका है। एक धड़े में वो लोग हैं, जो इसे हटाने के फैसले का सपोर्ट कर रहे हैं, जबकि दूसरे धड़े के लोग सरकार के फैसले का विरोध कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस गौहर खान। गौहर खान ने ट्विटर के जरिए कश्मीर के लोगों की फिक्र करते हुए 370 हटाने पर कई सवाल किए। जम्मू और कश्मीर में जारी पाबंदियों के बीच गौहर खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

गौहर ने लिखा- 'हमारे देश की  80 लाख से ज्यादा आबादी बाहर की दुनिया से पूरी तरह कट चुकी है। क्या आर्टिकल 370 हटाने और कश्मीर को हमारे साथ मिलाने की यही मूल वजह थी? कश्मीर की पूरी जनता को संपर्क रहित बनाकर हम उन्हें एक साथ लाने का आत्मविश्वास कैसे ला सकते हैं?" इससे पहले गौहर ने जम्मू कश्मीर में संचार सुविधाओं के रोके जाने पर भी ट्वीट किया था। उन्होंने भारत सरकार से अपील करते हुए पूरे राज्य में संचार की सुविधाओं को वापस पहले जैसा करने की मांग की थी।

18 की उम्र में गौहर ने लिया था मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में हिस्सा...

गौहर खान एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। वो पॉपुलर होस्ट और एक्ट्रेस निगार खान की छोटी बहन हैं। साल 2002 में 18 साल की उम्र में गौहर खान ने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इसमें वे चौथे स्थान पर आई थीं। यहां से शुरू हुआ उनका मॉडलिंग करियर अब भी जारी है। गौहर अब तक मनीष मल्होत्रा, रितु कुमार, पायल जैन और नीता लुल्ला जैसे डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक कर चुकी हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाया और फिल्म रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह गेम, इशकजादे, फीवर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और बेगम जान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। गौहर बिग बॉस 7 की विनर चुकी हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios