Asianet News Hindi

गोविंदा की भांजी ने बिग बॉस में खोला कृष्णा का एक बड़ा राज, मजाक में कह गईं ये बात

कान्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' 13 रविवार 29 सितंबर से शुरू हो चुका है। शो के प्रीमियर के दौरान सलमान ने बिग बॉस के घर में 'स्लो मोशन' गाने पर शानदार एंट्री ली। इसके बाद सलमान ने एक-एक करके शो के दूसरे कंटेस्टेंट का इंट्रोक्शन शुरू किया। शो में 5 मेल और 8 फीमेल कंटेस्टेंट ने एंट्री ली।

Govinda Niece Aarti Singh Opens up on Krishna in Bigg Boss 13
Author
Mumbai, First Published Sep 30, 2019, 4:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ शुरू हो चुका है। शो में गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने 13वें और आखिरी कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री की। इस दौरान खुद कृष्णा अपनी बहन को शो में छोड़ने आए और उसके साथ 'टुकुर टुकुर' गाने पर परफॉर्म भी किया। इसके बाद कृष्णा ने आरती के बारे में कहा कि एक भाई यही चाहता है कि उसकी बहन को एक अच्छा घर और परिवार मिले। कृष्णा ने कहा घरवालों को आरती से बहुत चौकन्ना रहना पड़ेगा। ये बात करते-करते बगल में क्या चल रहा है जान लेती है।

कृष्णा की बात सुन आरती ने खोल दिया भाई का राज : 
कृष्णा की बात सुनकर आरती खुद पर कंट्रोल नहीं रख सकीं और भाई का एक राज सबके सामने बता दिया। आरती ने सलमान से कहा- कृष्णा 12 साल से एक ही चड्डी पहन रहा है। यहां तक कि उस कच्छे में अगर ये बाहर निकल जाए तो इसे बड़े आराम से पैसे भी मिल जाएंगे। आरती की बात सुनकर कृष्णा ने कहा- हमारे खानदान ने बहुत नाम कमाया है, तुम सारा कुछ यहीं बोल दो।  

आरती की बात सुन क्या बोले सलमान : 
आरती की बात सुनकर सलमान ने कहा कि कृष्णा नहीं, यही मेरा भी हाल है। मैं भी एक ही कच्छा पहन रहा हूं। बहुत कम्फर्टेबल रहता है। सलमान ने कहा- कृष्णा तुम बेफिक्र रहो, हम इन्हें एक पार्टनर देने वाले हैं, जो इनके साथ बिस्तर पर सोएगा या सोएगी। लेकिन इनको पार्टनर चूज करने में आपको हेल्प करनी है। बता दें कि आरती को रेड कलर का बैंड मिला। आरती को किचन में बर्तन मांजने का काम मिला है। पार्टनर के रूप में उन्हें पारस छाबड़ा मिले हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios