Asianet News HindiAsianet News Hindi

महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता पर अब भड़की बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, कही ये बड़ी बात

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर गच्चीबाउली में काम करने के लिए जाती थी। वह एक टोल प्लाजा के पास अपनी स्कूटी पार्क कर देती थी और आगे कैब से चली जाती थी। ऐसा ही बुधवार को उन्होंने किया, लेकिन जब वे वापस लौटीं तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंचर है तो उन्होंने कैब से जाने का फैसला किया। 

Hyderabad Case Bigg Boss 13 Ex Contestant Dalljiet Kaur Reactions on Incident
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2019, 8:29 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हैदराबाद में हुई महिला डॉक्टर के साथ बर्बरता से आज पूरे देश के लोगों में आरोपियों के खिलाफ गुस्सा देखने के लिए मिल रहा है। हर कोई उनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहा है और पीड़िता के घरवालों को इंसाफ दिलाने की बात कर रहा है। ऐसे में इस मामले पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी दुख जाहिर किया और आरोपियों के लिए कड़ी सजा की मांग की। अब बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर हैदराबाद के मामले को लेकर भड़की हैं और उन्होंने ने भी आरोपियों के लिए आक्रोश जाहिर किया है।

दलजीत ने कही ये बात 

दलजीत ने हैदराबाद की इस घटना को लेकर गुस्सा जताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को जिंदा जला देना चाहिए। उनके मन में अभी बहुत गुस्सा है। इसके साथ ही उनसे फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर बोलने से साफ तौर से इनकार कर दिया। मूवी को लेकर उनका कहना था कि ये फिल्म काल्पनिक है। इसलिए इसका बचाव नहीं किया जा सकता है। अपनी भावनाएं प्रकट करने के लिए किसी को थप्पड़ मारना भी ठीक नहीं है। साथ ही दलजीत ने कहा कि हम काल्पनिक फिल्मों में पर बात क्यों कर रहे हैं? हम यहां असली लड़की, असली रेप और असली मर्डर की बात कर रहे हैं। हैदराबाद मामले पर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों में (आरोपियों) पुलिस का कोई डर नहीं होता। ये क्रूरता है।

ये है मामला 

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर गच्चीबाउली में काम करने के लिए जाती थी। वह एक टोल प्लाजा के पास अपनी स्कूटी पार्क कर देती थी और आगे कैब से चली जाती थी। ऐसा ही बुधवार को उन्होंने किया, लेकिन जब वे वापस लौटीं तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंचर है तो उन्होंने कैब से जाने का फैसला किया। इसी दौरान कुछ लोगों ने पंचर ठीक कराने का ऑफर दिया और स्कूटी ले गए। थोड़ी देर बाद वे बहाना बनाकर लौटे, और थोड़ी दूर तक महिला डॉक्टर को ले गए। यहां उसके साथ चारों आरोपियों ने रेप किया। उसके बाद डॉक्टर के होश में आने से पहले ही उसका गला घोंट दिया और फिर उसे आग लगा दी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios