Asianet News HindiAsianet News Hindi

Indian Idol 13 Boycott: आखिर क्यों बताया जा रहा शो को FAKE, जानें किस लिए भड़ास निकाल रहे लोग

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है। शो के फाइनल 15 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की, जिसे देखकर फैन्स खुश नहीं है और इस शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे है। कहा जा रहा है कि ये शो स्क्रिप्टेड है।

indian idol 13 boycott trends on social media fans not happy with finalised top 15 contestant here is why KPJ
Author
First Published Sep 27, 2022, 7:43 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 13 (Indian Idol 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बंटो रहा है। शो को लेकर एक के बाद विवाद सामने आ रहे है। वैसे, तो पहले भी कहा जा चुका है कि ज्यादातर रियलिटी शो स्क्रिप्टेड होते है, लेकिन हाल ही जो बात सामने आई है उससे यहीं लग रहा है कि ये टैलेंट हंट शो स्क्रिप्टेड है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर इंडियन आइडल 13 को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। बता दें कि इन सबके पीछे है एक कंटेस्टेंट जिसका नाम रीतो रीबा, को बताया जा रहा है। आपको बता दें कि शो के 15 फाइनल कंटेस्टेंट्स का चयन हो चुका है और सामने आई लिस्ट को फैन्स द्वारा पसंद नहीं किया जा रहा है, जिसकी वजह ये शो को बायकॉट किया जा रहा है। दरअसल, इस लिस्ट में रीतो रीबा का नाम न होने की फैन्स काफी नाराज है। बता दें कि शो को नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे है।


इंडियन आइडल 13 के फाइनल प्रतिभागी
हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इंडियन आइडल सीजन 13 में फाइनल किए गए टॉप 15 कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा की थी। फाइनल की गई लिस्ट में  सोनाक्षी कर, नवदीप वडाली, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, सेंजुती दास, चिराग कोटवाल, संचारी सेनगुप्ता, काव्या लिमाए, ऋषि सिंह, शिवम सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पत्र, रुपम भरनारहिया, शगुन पाठक, विनीत सिंह ने नाम शामिल है। इस लिस्ट में रीतो रीबा का नाम न होने की वजह से फैन्स कापी नाराज है और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे है। इतना ही नहीं रीतो को फाइनल लिस्ट में शामिल करने के लिए भी सोशल मीडिया डिमांड उठ रही है। अब लोगों के मन में यह सवाल भी उठ रहा है कि आखिर रीतो को लेकर इतना हंगामा क्यों मच रहा है तो आपको बताने है कि आखिर पूरा माजरा क्या है।


सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर है रीतो रीबा
आपको बता दें कि रीतो रीबा अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले है। वे पेशे से एक बेहतरीन सिंगर के साथ म्यूजिक कम्पोजर भी है। उनका खुद का यूट्यूब चैनल है, जिस पर दो लाख से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। बता दें कि रीतो ने इंडियन आइडल 13 के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने ऑडिशन के दौरान खुद बताया था कि वे कौन है, कहां से आए है और किस पेशे से जुड़े है। इसके बाद जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें खुद का लिखा कोई गाना सुनाने को कहा। रीतो ने अपना कम्पोज किया गाना सुनाया था। जज के साथ अन्य लोगों भी उनकी आवाज के दीवाने को गए थे, लेकिन फिर भी उनका नाम फाइनल लिस्ट में नहीं होने से फैन्स दुखी हुए। वहीं, रीतो अपने लिए सोशल मीडिया पर फैन्स का प्यार देख काफी इमोशलन हुए और एक पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा- मैं सभी का शुक्रगुजार हूं प्लीज, दुखी न हो, मैं अगले राउंड में सिलेक्ट नहीं हो पाया। मेरे लिए ये ही बहुत बड़ी उपलब्धि है कि मैं अपने स्टेट को रिप्रेजेंट कर पाया।

 

ये भी पढ़ें

KGF 2-RRR के बाद अब BOX OFFICE पर हंगामा करने आ रही ये साउथ मूवी, कहीं Vikram Vedha पर न पड़ जाए भारी

Bigg Boss 16: घरवालों की नाक में दम करने शो में एंट्री लेंगे Ex कंटेस्टेंट्स, गेम पलटने चलेंगे चाल

Vikram Vedha: सैफ अली खान से 4 गुना ज्यादा मिली ऋतिक रोशन को FEES, इनको दी गई बस इतनी ही रकम

इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios