Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडियन आइडल फेम रेणु नागर की हालत गंभीर, आईसीयू में भर्ती, ब्वॉयफ्रेंड के सुसाइड के बाद बिगड़ी तबीयत

'इंडियन आइडल' में हिस्सा ले चुकी सिंगर रेणु नागर की हालत बेहद गंभीर है। रेणु की ​हालत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। बुधवार रात रेणु के ब्वॉयफ्रेंड रवि नट की मौत जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी। इस बात का रेणु पर इतना गहरा असर पड़ा और मानसिक तनाव की वजह से वह बेहोश हो गईं। अभी ये बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि रवि ने जहर क्यों खाया है। इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है। अलवर, राजस्‍थान की रहने वाली रेणु के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने दो बड़े रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' 2012 और 'इंडियन आइडल' 2018 में न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि अपनी एक अलग पहचान बनाई। 

indian idol fame renu nagar critical condition in hospital after news of married boyfriend committed suicide KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 29, 2020, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो ` इसके बाद उनको तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया है। बुधवार रात रेणु के ब्वॉयफ्रेंड रवि नट की मौत जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी। इस बात का रेणु पर इतना गहरा असर पड़ा और मानसिक तनाव की वजह से वह बेहोश हो गईं। इसके बाद उनको तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे आईसीयू में है।

Indian Idol 10 Singer Renu Nagar Admitted to ICU After Boyfriend's Suicide  | India.com
जांच कर रही पुलिस
रिपोर्ट के मुताबिक रवि नट के जहर खाने के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हालांकि, अभी ये बात स्पष्ट नहीं हो पाई है कि रवि ने जहर क्यों खाया है। इस संबंध में  पुलिस जांच कर रही है। वहीं रेणु का इलाज चल रहा है। 

Rajasthani girl Renu Nagar makes Aishwarya Rai Bachchan dance to her tunes  - Times of India
चौंक गया था परिवार
रेणु ने परिवार को यह बताकर चौंका दिया था कि रवि शादीशुदा है और उनके दो बच्चे है। उन्होंने उनके साथ रहने का फैसला किया था। एक शिकायत के बाद उन्हें ट्रैक किया गया था। रेणु को उसके घर ले जाया गया जबकि रवि 24 अगस्त को अपने घर लौट आया। दो दिन बाद, रवि ने जहर खा लिया और उसे अलवर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Rajasthani singer Renu Nagar's duet with Richa Sharma wows Indian Idol  audience - Times of India
क्यों उठाया इतना बड़ा कदम
आपको बता दें कि रवि भरतपुर जिले के नगर कस्बे का रहने वाला था। वहीं, वह अलवर में एक किराए के मकान में रहता था। लेकन हाल फिलहाल वह अपने गांव में रह रहा था। वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। 

Indian Idol 10: Renu Nagar Gets Eliminated; Vishal Dadlani Says Each Week  Is Going To Be Painful Until The Finals! - Filmibeat
'इंडियन आइडल' का हिस्सा 
अलवर, राजस्‍थान की रहने वाली रेणु के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने दो बड़े रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' 2012 और 'इंडियन आइडल' 2018 में न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि अपनी एक अलग पहचान बनाई। रेणु इन दो शोज में भाग लेने के बाद काफी फेमस हो गई थीं। इसके बाद रेणु लगातार स्टेज शो कर रही थी। बता दें कि रेणु बीते काफी वक्त से अपने पिता प्रकाश नागर के पास अलवर में ही रह रही थीं। उनके पिताभी संगीतकार हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios