Asianet News Hindi

गुरुग्राम के टाइगर पॉप ने जीता इंडियाज बेस्ट डांसर का खिताब, ऋतिक रोशन के साथ करना चाहता है ये काम

डांस रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर (indias best dancer) का ख‍िताब गुरुग्राम के अजय सिंह (ajay singh) उर्फ टाइगर पॉप ने जीता। रव‍िवार  को ग्रैंड फ‍िनाले हुआ, जिसमें टाइगर ने बाकी फाइनल‍िस्ट्स को मात देते हुए इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। ट्रॉफी के साथ उन्हें 15 लाख रुपए प्राइज मनी और एक एसयूवी भी ईनाम के तौर पर मिली। टाइगर की कोर‍ियोग्राफर वर्त‍िका झा को 5 लाख रुपए का चेक दिया गया। फिनाले में टाइगर का मुकाबला बाकी चार फाइनल‍िस्ट मुकुल जैन, सुभ्रन‍िल पॉल, श्वेता वॉर‍ियर और परमदीप से हुआ। 

indias best dancer ajay singh from gurugram haryana winner have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2020, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डांस रियलिटी शो इंड‍ियाज बेस्ट डांसर (indias best dancer) का ख‍िताब गुरुग्राम के अजय सिंह (ajay singh) उर्फ टाइगर पॉप ने जीता। रव‍िवार  को ग्रैंड फ‍िनाले हुआ, जिसमें टाइगर ने बाकी फाइनल‍िस्ट्स को मात देते हुए इस ट्रॉफी को अपने नाम किया। ट्रॉफी के साथ उन्हें 15 लाख रुपए प्राइज मनी और एक एसयूवी भी ईनाम के तौर पर मिली। टाइगर की कोर‍ियोग्राफर वर्त‍िका झा को 5 लाख रुपए का चेक दिया गया। फिनाले में टाइगर का मुकाबला बाकी चार फाइनल‍िस्ट मुकुल जैन, सुभ्रन‍िल पॉल, श्वेता वॉर‍ियर और परमदीप से हुआ। कॉम्पटीशन में मुकुल ने दूसरा स्थान और श्वेता ने तीसरा स्थान हास‍िल किया। टाइगर की बात करें तो वे एनसीआर के गुरुग्राम से हैं। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां को दिया। टाइगर का पॉप‍िंग डांस फॉर्म बेहतरीन है। ऑड‍िशन राउंड में उन्होंने बेखयाली गाने पर एन‍िमेशन पॉप‍िंग कर जजेज का दिल जीता था। 


शो का ग्रैंड फिनाले डांस और मस्ती से भरा रहा। ग्रैंड फिनाले में कोर‍ियोग्राफर्स राघव जुयाल और धर्मेश येलांदे भी शामिल हुए। कृष्णा अभिषेक भी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुए। शो के जजेज गीता कपूर, टेरेंस लेविस और मलाइका अरोड़ा थे। मालूम हो कि इंड‍ियाज बेस्ट डांसर को भारती सिंह और हर्ष लिंबाच‍िया होस्ट कर रहे थे, जो अब ड्रग्स केस में न्यायिक हिरासत में है।


टाइगर ने एक इंटरव्यू में बताया- मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ये टाइटल मिला। मेरे बचपन का सपना आज जाकर पूरा हुआ। यहां तक पहुंचने के लिए मैंने खूब मेहनत की। मेरी ख्वाहिश है कि मैं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के लिए कोरियोग्राफी करूं। मैं बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं और इंटरनेशनल लेवल पर इंडिया का रिप्रेजेंट करना चाहता हूं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios