Asianet News Hindi

'हेट स्टोरी' के एक्टर ने शेयर की बेटी की फोटो, क्यूट अंदाज में पापा को निहारती दिखीं तारा

शादी के 8 साल बाद माही और जय की यह पहली संतान है। बता दें कि माही ने 2011 में एक्टर जय भानुशाली से शादी की थी। पेरेंट्स बनने के बाद जय और माही की खुशी देखते ही बन रही है। 

Jay Bhanushali Shares Cute pic of His Two Month Daughter Tara
Author
Mumbai, First Published Oct 10, 2019, 9:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'हेट स्टोरी 2' के एक्टर जय भानुशाली दो महीने पहले ही पापा बने हैं। 21 अगस्त को जय की पत्नी माही विज ने बेटी को जन्म दिया था। जय ने बेटी तारा की एक फोटो हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में जय बेड पर लेटे हैं और पास ही बेटी तारा भी है। जय जहां कैमरे की ओर देख रहे हैं, तो वहीं बेटी तारा सिर्फ अपने पापा को निहारती नजर आ रही है। फोटो के साथ जय ने लिखा- 'पापा और बेटी को सुबह-सुबह खेलना पसंद है।' बता दें कि जय ने जो फोटो शेयर की है, उस पर 60 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 

 

शादी के 8 साल बाद मां बनीं माही विज : 
शादी के 8 साल बाद माही और जय की यह पहली संतान है। बता दें कि माही ने 2011 में एक्टर जय भानुशाली से शादी की थी। पेरेंट्स बनने पर जय और माही की खुशी देखते ही बन रही है। बता दें कि माही और जय ने शादी के बाद अपने नौकर के दो बच्चे खुशी और राजवीर को गोद लिया था।

गोद लिए बच्चों की वजह से ट्रोल हो चुकीं माही : 
माही विज जून, 2018 में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के जुड़वां बेटों के बर्थडे में गई थीं। यहां वो अपने गोद लिए बच्चों खुशी और राजवीर के साथ पहुंची थीं। जब पार्टी के बाहर माही से बच्चों के साथ पोज देने के लिए कहा गया तो वे दोनों का हाथ पकड़े कैमरे के सामने आईं। इस दौरान दोनों बच्चों ने बड़ी मुश्किल से फोटो खिंचाई। बाद में बच्चों के साथ जबरदस्ती फोटो खिंचाने की बात को लेकर माही को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब बुरा-भला कहा। एक यूजर ने लिखा था- "बच्चे हैं न कि प्रोडक्ट, जिन्हें लाकर नुमाइश करो। ये तैमूर के चक्कर में फैशन बन गया है हर कोई मां-बाप बनने में लगा है। वहीं एक और यूजर ने कहा था- "आखिर क्यों इंडियन्स और लोग अपने बच्चों को प्रमोट करने के लिए इनके उतावले हो गए हैं।"

केयरटेकर के बच्चों को लिया है गोद : 
माही विज और जय भानुशाली ने दो बच्चों को आंशिक रूप से गोद लिया है। दरअसल बच्चे वैसे तो अपने पेरेंट्स के साथ रहेंगे, लेकिन उनका पढ़ाई और बेसिक जरूरतों का खर्चा जय और माही उठाएंगे।- कपल की फैमिली के एक क्लोज शख्स ने बताया था, "माही बाय नेचर बहुत दयालु हैं। दरअसल जब वो छोटी थीं तब से उनकी फैमिली में एक केयरटेकर था। शादी के बाद वो माही के साथ उनके नए घर में आ गया। अब माही ने उसी केयरटेकर के बच्चों को गोद ले लिया है और वहीं अब उनका पूरा खर्चा उठाएंगी।"

पूरी ही जय भानुशाली की ख्वाहिश : 
जय ने एक रियलिटी शो में कहा था- ''मेरी ख्वाहिश है कि जब माही मां बने तो वह बेटी को जन्म दे। मेरी ऐसी कोई प्राथमिकता नहीं है और यह भी नहीं है कि मैं बेटा नहीं चाहता। लेकिन मैं इस बॉन्डिंग से प्रभावित हूं। चूंकि अपने पापा के साथ मैं पिता-पुत्र की बॉन्डिंग शेयर कर चुका हूं। इसलिए चाहता हूं कि जब मेरी संतान हो तो वह बेटी हो, ताकि मैं बाप-बेटी की बॉन्डिंग का अनुभव कर सकूं।"


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios