Asianet News HindiAsianet News Hindi

'सास भी कभी बहू थी' के एक्टर ने की खुदकुशी, दो दिन पहले ही लगाई फांसी, ऐसा रहा करियर

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी शांत नहीं हुआ कि एक और टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। इस पूरे मामवे में बड़ी बात ये है कि पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है। 

Kahaani Ghar ghar ki Actor Sameer Sharma death Suicide in mumbai KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 6, 2020, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी शांत नहीं हुआ कि एक और टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। इस पूरे मामवे में बड़ी बात ये है कि पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्होंने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था। बता दें, समीर 'कहानी घर घर की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'ये रिश्ते प्यार के' जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं। 

फ्लैट से आने लगी थी बदबू

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को दिखाई नहीं दिए थे। वहीं, जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से समीर शर्मा का शव लटकता मिला। ऐसे में बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

बड़ी बीमारी के शिकार थे समीर 

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इससे पहले, समीर को सेहत से जुड़ी कोई बड़ी परेशानी थी और उनका लंबे समय तक इलाज भी चला था। बाद में वो ठीक होकर एक्टिंग करने लगे थे। वह इस समय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हिस्सा थे। वो इस शो में कुहू के पिता की भूमिका अदा कर रहे थे। 

इस शहर से ताल्लुक रखते हैं समीर 

समीर शर्मा मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। पढ़ाई पूरी करने के बाद वो बैंगलुरु चल गए थे और उन्होंने वहां पहले एड एजेंसी में काम किया था। इसके बाद वो एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने मुंबई आ गए थे। समीर ने अचला शर्मा से शादी की थी और दोनों को लेकर कहा ये भी जा रहा था कि वो कुछ समय से अलग रह रहे थे।

इन शोज में काम कर चुके समीर 

समीर ने 'सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'ज्योति', 'गीत हुई सबसे पराई', '2612', 'दिल क्या चाहता है', 'वो रहने वाली महलों की', 'आयुष्मान भव:', 'इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर', 'भूतू' में नजर आए थे। समीर की डेब्यू फिल्म 'हंसी तो फंसी' थी। समीर 'इत्तेफाक' मूवी में भी नजर आए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios