Asianet News HindiAsianet News Hindi

शूट पर लौटते ही ऐसा हो गया कपिल शर्मा और भारती सिंह का हाल, देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो गए सभी

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग से लौटते वक्त कपिल ने भारती के साथ वाला एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे देखकर फैन्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। 
 

kapil sharma hilarious video with bharti singh viral fans cant spot laughing KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2020, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में कोरोना का असर कम नहीं हुआ है। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग से लौटते वक्त कपिल ने भारती के साथ वाला एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे देखकर फैन्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। 


मजेदार वीडियो
कपिल ने भारती संग एक मजेदार वीडियो बनाया। इसमें दोनों ही छोटे बच्चे के अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल पूछते हैं कि भारती जी आपकी जो ये खूबसूरत स्माइल है इसका क्या राज है? इसपर भारती जोर-जोर से हंसती हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स भी लोटपोट हो जाते हैं। कपिल के इस वीडियो को तीन लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। फैन्स शो के नए एपिसोड्स के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शो की शूटिंग के लिए कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह सेट पर पहुंचे। हालांकि सेट पर पहुंचने से पहले गेट पर सभी को पहले सैनिटाइज किया गया। सभी का टेम्प्रेचर चेक किया गया। कपिल ने सभी की एंट्री के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए।


125 दिन बाद शूटिंग
125 दिन के बाद शो की शूटिंग शुरू हुई है। शो की शूटिंग से जुड़े जो वीडियो शेयर किए गए हैं उनमें सुमोना और भारती सैनिटाइजेशन प्रोसेस करती दिख रही हैं। फैंस के लिए ये खुशी की बात है। जब से शो बंद हुआ था तब से फैंस द कपिल शर्मा शो को काफी मिस कर रहे थे।


फैमिली संग बिताया वक्त 
लॉकडाउन में कपिल शर्मा ने अपनी फैमिली संग टाइम स्पेंड किया। कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए आशीर्वाद जैसा है। इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिला। वहीं, भारती ने भी पति हर्ष संग समय बिताया। हाल ही में भारती ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो इस बार भी गणपति पूजा करेंगी। जैसे होता आ रहा है वैसा ही होगा क्योंकि मेरे घर हमेशा से इको फ्रेंडली गणपति आते हैं और मैं घर पर ही उनका विसर्जन करती हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios