Asianet News Hindi

कपिल शर्मा ने The Kapil Sharma Show सीजन 3 के लिए बढ़ाई फीस, अब लाख रुपए की जगह लेंगे इतने करोड़

कॉमेडियन कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस सीजन के लिए कपिल ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल पिछले सीजन तक इस शो को होस्ट करने के लिए हर एपिसोड 30 लाख रुपए ले रहे थे फिर उन्होंने फीस 50 लाख रुपए कर दी है। अब वे एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपए फीस लेंगे।

kapil sharma increased the fees for the kapil sharma show season 3 here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2021, 10:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का तीसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा लेकिन खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए कपिल ने अपनी फीस बहुत बढ़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल पिछले सीजन तक इस शो को होस्ट करने के लिए हर एपिसोड 30 लाख रुपए ले रहे थे फिर उन्होंने फीस 50 लाख रुपए कर दी है। अब वे एक हफ्ते के लिए 1 करोड़ रुपए फीस लेंगे। यह शो हफ्ते में 2 दिन शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा। वैसे, अभी तक शो के ऑनएयर होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। शो को जुलाई के लास्ट वीक या फिर 21 जुलाई से ऑन एयर हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


देखने मिलेंगे नए चेहरे
खबरों की मानें तो शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। नए सीजन में कई और चेहरे भी नजर आएंगे। इस बार नए लोगों और लेखकों को मौका देने की बात सामने आ रही है। कपिल शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टार्स शो का हिस्सा बने रहेंगे। इनमें भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं।


कोरोना की वजह टली थी शूटिंग
शो में लीड रोल निभा रहे कृष्णा अभिषेकने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में नए अंदाज में वापसी करने वाला है। उन्होंने ये कहा था कि इस बार शो और भी स्पेशल और मजेदार होगा। शो का सेट भी चेंज होगा लेकिन कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई और शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा। शो अब जुलाई में शुरू होगा।


इसलिए बंद हुआ था शो
आपको बता दें कि शो के बंद होने पीछे दो वजहें सामने आई थी। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस और लॉकडाउन की वजह शो को ऑफ एयर किया गया था। साथ ही यह भी कहा गया था ऑफ एयर होने के दौरान सेट में बदलाव किए जाएंगे। वहीं दूसरी वजह ये थी कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने वाले थे। ऐसे में वे चाहते थे कि अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिताए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios