Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kapil Sharma शो के गार्ड ने Smriti Irani को पहचानने से किया इनकार, गुस्से में शूटिंग किए बिना ही लौटीं

केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचीं। हालांकि, यहां उनके साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि स्मृति ईरानी बिना शूटिंग किए ही नाराज होकर वहां से चली गईं। 

Kapil Sharma show Guard refuses to recognize Smriti Irani, Actress returns in anger without shooting kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2021, 1:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचीं। हालांकि, यहां उनके साथ कुछ ऐसी घटना हुई कि स्मृति ईरानी बिना शूटिंग किए ही नाराज होकर वहां से चली गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा के शो पर आने वाली थीं, लेकिन अब उनका एपिसोड फिलहाल रद्द हो गया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति ईरानी जब शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो वहीं गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं सका। स्मृति ईरानी के ड्राइवर को गार्ड ने रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया। इस दौरान ड्राइवर और गेटकीपर के बीच काफी बहस भी हुई लेकिन फिर भी मामला नहीं सुलझा। इसके बाद नाराज स्मृति ईरानी बिना शूटिंग के ही वहां से लौट गईं। 

अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए पहुची थीं स्मृति : 
दरअसल, कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में स्मृति ईरानी अपनी किताब 'लाल सलाम' के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। स्मृति ईरानी ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए पहुची थीं। लेकिन गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से रोक दिया। जब उसे बताया गया कि शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसने जवाब दिया कि उसके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए वो उन्हें अंदर जाने नहीं दे सकता। इसी बीच फूड डिलीवरी वाला वहां आया तो गार्ड ने उसे नहीं रोका और वो अंदर चला गया। यह देखकर स्मृति ईरानी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो गुस्से में वहां से लौट गईं। 

इस घटना के बाद से बेहद डरा हुआ है गार्ड : 
जब ये बात कपिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन हाउस को पता चली तो उन्होंने केंद्रीय मंत्री को मनाने की पुरजोर कोशिश की। लेकिन कोई बात नहीं बनी। कहा जा रहा है कि जब गेटकीपर को पता चला कि उसने जिन्हें रोका था, वो  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी थीं तो वो बेहद डर गया और अपना मोबाइल बंद कर लिया। 

ये भी पढ़ें -

Salim Khan Birthday: कुछ ऐसी है Salman Khan के पापा की फैमिली, हर मजहब के लोग हैं परिवार का हिस्सा

Salim Khan Birthday : जब Salman Khan ने Arbaaz संग मिल जला दी पापा की सैलरी, भड़के सलीम खान ने सिखाया था सबक

मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios