Asianet News Hindi

कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर देख घबराए उनके चाहनेवाले, पूछा- दो हफ्तों से नहीं दिखे, क्या हुआ?

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी कॉमेडी और हाजिरजवाबी से अक्सर लोगों को ठहाका लगाने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन सोमवार को कपिल की एक फोटो ने उनके चाहनेवालों को चिंता में डाल दिया है। दरअसल, कपिल की कुछ फोटो सामने आई हैं, जिनमें वो व्हीलचेयर पर नजर आ रहे हैं और उस व्हीलचेयर को चलाने वाले शख्स ने पीपीई किट पहन रखी थी। 

Kapil Sharma Spotted on Wheelchair in Airport KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 22, 2021, 7:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी कॉमेडी और हाजिरजवाबी से अक्सर लोगों को ठहाका लगाने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन सोमवार को कपिल की एक फोटो ने उनके चाहनेवालों को चिंता में डाल दिया है। दरअसल, कपिल की कुछ फोटो सामने आई हैं, जिनमें वो व्हीलचेयर पर नजर आ रहे हैं और उस व्हीलचेयर को चलाने वाले शख्स ने पीपीई किट पहन रखी थी। कपिल की इन तस्वीरों को देख उनके फैन्स काफी चिंतित हो गए हैं। बता दें कि कपिल के व्हीलचेयर पर होने की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। 

 

इसी महीने 1 फरवरी को कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया है। खुद कपिल ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया था। कपिल ने लिखा था- नमस्कार, आज सुबह हमारे घर बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। लव यू ऑल, गिन्नी और कपिल।

 

बता दें कि कपिल शर्मा का टीवी शो आखिरी बार 30 जनवरी को टेलीकास्ट हुआ था, जिसमें 'वागले की दुनिया' की स्टारकास्ट के अलावा म्यूजिक वीडियो 'मेहंदी वाले हाथ' फेम गुरु रंधावा और संजना सांघी पहुंचे थे। कॉमेडियन भारती ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि इस शो में कुछ नया करने के लिए फिलहाल ब्रेक लिया गया है। नए किरदारों के साथ यह दोबारा लौटेगा। 

कप‍िल शर्मा बेटी अनायरा के साथ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios