Asianet News Hindi

कुंडली भाग्य: वेलेंटाइन पर खिड़की के रास्ते प्रीता के घर घुसेगा करण, सबकी नजरों से छुप कर दोनों करेंगे रोमांस

फिलहाल वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) चल रहा है और 14 फरवरी को लोग वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने वाले हैं। ऐसे में टीवी सीरियल्स के किरदार भी वेलेंटाइन मनाते नजर आएंगे। सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में करण अपना वैलेंटाइन डे खास बनाने में लगे हुए हैं। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में करण प्रीता को मनाने के लिए वेलेंटाइन डे का सहारा लेंगे।

Karan and preeta Romance in Kundali Bhagya on Valentine Day Special KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 11, 2021, 7:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिलहाल वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) चल रहा है और 14 फरवरी को लोग वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने वाले हैं। ऐसे में टीवी सीरियल्स के किरदार भी वेलेंटाइन मनाते नजर आएंगे। सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में करण अपना वैलेंटाइन डे खास बनाने में लगे हुए हैं। कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में करण प्रीता को मनाने के लिए वेलेंटाइन डे का सहारा लेंगे। इस दौरान करण शादी के बाद अपने पहले वेलेंटाइन को खास बनाने के लिए प्रीता से मिलने उसके घर पहुंचेंगे। इसके बाद दोनों रोमांटिक होते नजर आएंगे। 

karan and preeta romance के लिए इमेज नतीजे

बता दें कि प्रीता पहले ही लूथरा परिवार को छोड़कर जा चुकी हैं। ऐसे में करण, प्रीता को बहुत मिस कर रहे हैं। करण को जहां-तहां केवल प्रीता ही नजर आ रही है। प्रीता को वैलेंटाइन डे विश करने के लिए करण के दिमाग में एक आइडिया आया है। करण सबकी नजरों से छुपते छुपाते आधी रात को प्रीता के घर यानी अरोड़ा हाउस पहुंचेगा। 

karan and preeta romance के लिए इमेज नतीजे

इसके बाद प्रीता से मिलने के लिए करण खिड़की के रास्ते अरोड़ा हाउस में एंटर करेगा। फिर प्रीता को अपनी नजरों के सामने पाकर करण उसे अपनी बाहों में भर लेगा। वेलेंटाइन डे के दिन करण को अपने सामने देखकर प्रीता भी भावुक हो जाएगी। इसके बाद प्रीता और करण रोमांटिक होते नजर आएंगे। इस दौरान प्रीता को करण की आंखों में अपने लिए प्यार दिखाई देगा। फैमिली की नजरों से बचने के लिए प्रीता और करण अपने कमरे में ही बंद हो जाएंगे। इस दौरान प्रीता और करण रोमांस करते नजर आएंगे। फैंस भी अब प्रीता और करण के मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

karan and preeta romance के लिए इमेज नतीजे


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios