Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT Finale: बंद हुई लाइव स्‍ट्रीम‍िंग, कब-कहां और कैसे देख सकते हैं शो, जानें यहां सबकुछ

करन जौहर का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी का फिनाले शनिवार को होने जा रहा है। 6 हफ्तों के सफर के बाद ओटीटी के पहले सीजन का विनर सामने आएगा। शो को शाम 7 बजे वूट सिलेक्ट ऐप पर लाइव देख सकेंगे। इसके लिए वूट का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। 

karan johar bigg boss ott finale know when and where to watch the show
Author
Mumbai, First Published Sep 18, 2021, 9:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करन जौहर (Karan Johar) का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT finale) का फिनाले शनिवार (18 सितंबर) को होने जा रहा है। 6 हफ्तों के सफर के बाद ओटीटी के पहले सीजन का विनर सामने आएगा। ब‍िग बॉस ओटीटी का ये पहला सीजन था, जो दर्शकों के लिए 24 घंटे लाइव था, लेकिन फिनाले से ठीक पहले शो की लाइव स्‍ट्रीम‍िंग बंद कर दी गई है। इतना ही नहीं इस शो के जरिए ही सलमान खान (Salman Khan) के टीवी पर आने वाले ब‍िग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बारे में भी काफी कुछ जानकारियां दी जाएगी। शो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Raqesh Bapat), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के बीच ट्रॉफी के लिए मुकाबला काफी दिलचस्प होगा। वैसे, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो का विनर सलमान के शो में नजर आएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


कब और कहां देख सकेंगे फिनाले
बिग बॉस ओटीटी का फिनाले शन‍िवार को शाम 7 बजे वूट सिलेक्ट ऐप पर लाइव देख सकेंगे। इसके लिए वूट का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है तो आप फिनाले एपिसोड को अगले दिन यानी रविवार 19 सितंबर को इसी एप पर एपिसोड के रूप में देख पाएंगे। खबरों की मानें तो जीतने वाले को करीब 55 लाख रुपए प्राइज मनी दी जाएगी। बता दें कि ब‍िग बॉस ओटीटी फिनाले में र‍ितेश देशमुख और जेनेल‍िया ड‍िसूजा की एंट्री होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस बात की घोषणा करेंगे कि ब‍िग बॉस 15 में क‍िसकी एंट्री होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


इस दिन होगी बिग बॉस 15 की शुरुआत
फिनाले के बाद इसी शो को सलमान खान टीवी पर लेकर जाएंगे। सलमान के शो से जुड़े कई प्रोमोज मेकर्स द्वारा जारी किए जा चुके हैं। बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10.30 बजे प्रसारित होगा और वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। सलमान ने प्रोमो में हिंट दिया है कि बिग बॉस 15 की शुरुआत जंगल से हो सकती है। ऐसी चर्चा है कि इस बार कंटेस्टेंट को हो सकता है जंगल में खुले आसमान के नीचे सोना पड़े, जहां ठंडी हवाएं और मच्छरों का आतंक उन्हें चैन से सोने भी नहीं देगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios