Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT: आ गई हाथापाई की नौबत, टास्ट के दौरान आपस में भिड़े 2 कंटेस्टेंट तो इनको करना पड़ा बीच बचाव

करन जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी जब से शुरू हुआ है तभी से सुर्खियों में बना हुआ है। शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें डॉमिनो टास्क के दौरान जीशान खान और प्रतीक सहजपाल एक-दूसरे के साथ झगड़ते नजर आ रहे हैं।

karan johar show bigg boss ott  zeeshan khan and pratik sehajpal fight with each other in between task
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2021, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करन जौहर (Karan Johar) का शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) जब से शुरू हुआ है तभी से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स पहले ही दिन से एक-दूसरे से भिड़ रहे हैं। इनके बीच लड़ना-झगड़ना और गाली गलौच करना आम बात हो गई है। शो से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें डॉमिनो टास्क के दौरान जीशान खान (Zeeshan Khan) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) एक-दूसरे के साथ झगड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि टास्ट के दौरान पहले तो दोनों के बीच मुंह जबानी लड़ाई शुरू हुई फिर धक्का-मुक्की होने लगी और आखिरकार दोनों हाथापाई पर उतर आए। दोनों को आपस में भिड़ता देख घरवालों को बीच-बचाव करने आना पड़ा। हालांकि, इसके बाद भी दोनों का झगड़ना बंद नहीं हुआ। दोनों ही एक-दूसरे को गालियां भी दे रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


आपको बता दें कि जीशान अक्सर घरवालों से भिड़ने की कोशिश करते है। इससे पहले वे दिव्या अग्रवाल से भिड़ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जीशान ने घर में रहकर बिग बॉस के नियमों को तोड़ रहे हैं। नियम के मुताबिक घर में रहने वाले मेंबर्स एक-दूसरे के साथ कभी भी हाथापाई नहीं करेंगे। ये देखना मजेदार होगा कि वीकेंड का वार में क्या बिग बॉस जीशान की क्लास लगाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


अक्षरा सिंह से बदला लेने की प्लानिंग कर रही शमिता शेट्टी
बिग बॉस ओटीटी जब से शुरू हुआ तभी से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर बहसबाजी और झगड़े होने लगते हैं। अब लेटेस्ट एपिसोड में शमिता ने दिव्या अग्रवाल से दोस्ती का हाथ मिलाया है। खबरों की मानें तो यह दोस्ती अक्षरा से बदला लेने के लिए की गई है। बता दें कि शमिता और दिव्या भी आपस में भिड़ चुकी है, लेकिन अब दोनों दोस्त बन गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


4 हफ्ते और चलेगा शो
करन जौहर का शो इसी महीने 8 तारीख को शुरू हुआ था। शो को शुरू हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं। अब ये शो और 4 हफ्ते चलेगा और फिर फिनाले में विनर की घोषणा की जाएगी। इसके बाद इसी शो को लेकर सलमान खान टीवी पर धमाल मचाएंगे। हालांकि, ओटीटी वाले शो में अच्छा परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट्स को ही सलमान के शो में एंट्री मिल पाएगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios