Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुत्ते की मौत पर भड़का टीवी एक्टर, वाचमैन को धमकी देते हुए बोला- तू दिन गिनने शुरू कर दे

पिछले हफ्ते लकी नाम का एक कुत्ता बरसात से बचने के लिए वर्ली (मुंबई) की एक बिल्डिंग में घुस गया था। बिल्डिंग के वॉचमैन ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा कि कुछ दिनों बाद उसकी मौत हो गई। 

Karan patel Angry on watchman who beat street dog and death
Author
Bulgaria, First Published Aug 8, 2019, 3:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

एंटरटेनमेंट डेस्क। 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला के किरदार से पॉपुलर हुए एक्टर करण पटेल ने उस वॉचमैन को खुले शब्दों में चेतावनी दी है, जिसकी पिटाई से एक कुत्ते की मौत हो गई थी। फिलहाल बुल्गारिया में शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' की शूटिंग कर रहे करण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें करण वॉचमैन को धमकी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ करण ने लिखा-, "भाटिया और वर्ली की बिल्डिंग के वॉचमैन अपने दिन गिनने शुरू कर दो। तुमने एक बेजुबान जानवर को पीट-पीटकर मार दिया। अब हम जैसे एनिमल लवर्स बताएंगे कि तुम जैसे घटिया लोगों को कैसे कड़ी सजा मिले।"

तुम्हारी हालत कुत्ते से बदतर नहीं की तो मैं दो बाप का...
वीडियो में करण गुस्से में कहते हैं, "लकी बदकिस्मत कुत्ता...जिसे उन लोगों ने बेरहमी से मारा। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि बारिश से बचने के लिए वो बिल्डिंग में आ गया था। मिस्टर भाटिया ये मेरा अल्टीमेटम है, फिलहाल मैं देश में नहीं हूं लेकिन जिस दिन वापस आया, आपकी हालत उस कुत्ते से बदतर नहीं की तो मैं दो बाप का।"

ये है पूरा मामला...
पिछले हफ्ते लकी नाम का एक कुत्ता बरसात से बचने के लिए वर्ली (मुंबई) की एक बिल्डिंग में घुस गया था। इसके बाद बिल्डिंग के वॉचमैन ने उसे इतनी बेरहमी से पीटा की वो कई दिन तक अस्पताल में भर्ती रहा। बाद में बुधवार को उस कुत्ते की मौत हो गई। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इसका जिक्र किया है। अनुष्का ने लिखा, "मैं दुखी मन से ये यह टाइप कर रही हूं। लकी नहीं रहा। उसने पूरी हिम्मत के साथ जिंदगी की जंग लड़ी लेकिन वो हार गया। तुम्हारी आत्मा को शांति और एक बेहतर दुनिया मिले।" 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios