Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीवी शोज की शूटिंग शुरू लेकिन इस वजह से इतना घबरा गया ये एक्टर कि सीरियल को ही कह दिया अलविदा

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग भी पिछले दिनों शुरू हो गई है। शो में प्रेरणा और अनुराग की लीड भूमिका निभा रहे एरिका फर्नांडीज और पार्थ समंथान भी सेट पर लौट चुके हैं। उनके साथ अन्य स्टार्स भी सेट पर पूरी सावधानी के साथ शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इस शो का मार्च में हिस्सा बने कुणाल ठाकुर ने शो छोड़ दिया है। कुणाल ने शो छोड़ने की वजह एक इंटरव्यू में बताई है। उन्होंने बताया- हाल ही मेरी दांतों की सर्जरी हुई है और मैं दवाईयां ले रहा हूं, जिसकी वजह से इम्युनिटी काफी कम हो गई है। मैं जिस इलाके में रहता हूं, वहां से शूटिंग के लिए ट्रेवल करना सेफ नहीं है। 

Kasautii Zindagii Kay actor Kunal Thakur Quits Show Scared of coronavirus KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 6:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लॉकडाउन खत्म हो चुका है और अनलॉक 2 शुरू हो गया है। अब टीवी इंडस्ट्री भी वापस पटरी पर लौटने की कोशिश र रही है। कई सीरियलों की शूटिंग शुरू हो चुकी है या फिर होने वाली है। एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' की शूटिंग भी पिछले दिनों शुरू हो गई है। शो में प्रेरणा और अनुराग की लीड भूमिका निभा रहे एरिका फर्नांडीज और पार्थ समंथान भी सेट पर लौट चुके हैं। उनके साथ अन्य स्टार्स भी सेट पर पूरी सावधानी के साथ शूटिंग कर रहे हैं लेकिन इस शो का मार्च में हिस्सा बने कुणाल ठाकुर ने शो छोड़ दिया है। 

Akash Jagga in Kasautii Zindagi Kay | Kunal Thakur separate from ...

इस वजह से छोड़ा शो
कुणाल ने शो छोड़ने की वजह एक इंटरव्यू में बताई है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया- हाल ही मेरी दांतों की सर्जरी हुई है और मैं दवाईयां ले रहा हूं, जिसकी वजह से इम्युनिटी काफी कम हो गई है। मैं जिस इलाके में रहता हूं, वहां से शूटिंग के लिए ट्रेवल करना सेफ नहीं है क्योंकि वह कंटेनमेंट जोन में आता है। मेरे पास ड्राइवर भी नहीं है, जो मुझे रोजाना लाने-ले जाने का काम कर सके। मैं इंडस्ट्री में काफी नया हूं और फिलहाल उस स्थिति में नहीं हूं कि शूटिंग का रिस्क उठा पाऊं। जब तक कोरोना का खतरा कम नहीं हो जाता तब तक मैं घर पर ही सुरक्षित रहूंगा। 

kabir singh,kunal thakur
कसौटी जिंदगी के है डेब्यू शो
कुणाल ने बताया- कसौटी जिंदगी... के मेकर्स टाइम लीप लेने की प्लानिंग में थे ताकि शो में नया एंगल ला सकें लेकिन लॉकडाउन लग गया। अब वह शो में कई बदलाव और ट्विस्ट लेकर आएंगे। हालांकि, मुझे क्रिएटिव तौर पर कोई परेशानी नहीं है लेकिन मौजूदा हालातों में शूटिंग करना सही नहीं है। उन्होंने बताया- ये मेरा डेब्यू शो है। मैं इसी साल मार्च में इस शो से जुड़ा था। शो में वह अनुराग बसु के भतीजे का किरदार निभा रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios