Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13: Katrina Kaif ने किया ऐसा काम, Amitabh Bachchan बोले-मैडम पेट पर लात मारती हैं यार

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के आइकॉनिक डायलॉग्स को इनएक्ट कर उन्हें हैरान कर दिया। 

Kaun banega crorepati 13 Amitabh Bachchan shocked to hear Katrina Kaif's comments NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 5, 2021, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitab Bachchan) अपने बेहतरीन एक्टिंग और डायलॉग्स के लिए जाने जाते हैं। लेकिन 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के सेट पर इनके सामने जब कैटरीना कैफ (Katrina kaif) आईं तो बच्चन साहब उनके डायलॉग डिलीवरी को देखकर हैरान रह गए। बिग बी कैटरीना की बातें सुनकर ये कहने पर मजबूर हो गए कि मैडम आपका जवाब नहीं। आप पेट पर लात मार सकती हैं।

कैटरीना डायलॉग्स को इनएक्ट करती आई नजर

दरअसल, 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हॉटसीट पर नजर आने वाले हैं। केबीसी के सेट पर रोहित शेट्टी भी नजर आएंगे। ये तीनों फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए केबीसी के सेट पर पहुंचे।  इस दौरान कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार के साथ अमिताभ बच्चन मस्ती करते हुए नजर आएंगे। इस स्पेशल एपिसोड के प्रोमोज सामने आ चुके हैं। इसमें कैटरीना कैफ अपने अंदाज में अमिताभ बच्चन के आइकॉनिक डायलॉग्स को इनएक्ट करती नजर आ रही हैं।

अग्निपथ का बोला फेमस डायलॉग

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ' का डायलॉग्स बोली कैटरीना कैफ नजर आईं। कैटरीना कैफ ने जब "विजय दीनानाथ चौहान, पूरा नाम। बाप का नाम दीनानाथ चौहान" वाला डायलॉग्स बोला तो अमिताभ बच्चन बोले उठे, क्या बात है मैडम।

लाइफ लाइन को लेकर कैट ने पूछ फनी सवाल

इतना ही नहीं एक प्रोमो में कैटरीना कैफ अमिताभ बच्चन से पूछती हैं कि क्या हर सवाल के लिए लाइफलाइन होता है। जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह जाते हैं वहीं अक्षय कुमार की हंसी निकल आती है। अक्षय कुमार बिग बी से बोलते हैं कि सर आप इतने साल से होस्‍ट कर रहे हैं, लेकिन यह सवाल आपसे क‍िसी ने नहीं पूछा होगा।

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' ((Sooryavanshi) आज रिलीज हो गई है। रोहित शेट्टी की इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए लाइन लगी हुई  है। अब तक 2 करोड़ से ज्यादा की एडवांस बुकिंग फिल्म की हो चुकी है। 

Diwali 2021: Janhvi Kapoor और खुशी को गले लगा बोनी कपूर ने चूमा माथा, फैंस बोले- श्रीदेवी की आ रही याद

'एक खिलाड़ी सब पर भारी..' सिनेमाघरों के बाहर Akshay Kumar की Sooryavanshi देख चिल्लाए और नाचे फैन्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios