Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस तारीख से शुरू होगा 'कौन बनेगा करोड़पति 13', सुपर डांसर का फिनाले होते ही होगा KBC का प्रीमियर

पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का नया सीजन अगले महीने यानी अगस्त से शुरू होगा। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की तैयारी शुरू कर दी है और इसे अगस्त में लॉन्च किया जाएगा। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का प्रीमियर 23 अगस्त को किया जाएगा।

kaun banega crorepati 13 May Be start on 23 august kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2021, 7:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का नया सीजन अगले महीने यानी अगस्त से शुरू होगा। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने 'कौन बनेगा करोड़पति 13' की तैयारी शुरू कर दी है और इसे अगस्त में लॉन्च किया जाएगा। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक, 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का प्रीमियर 23 अगस्त को किया जाएगा। हालांकि, अब तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर' 4 के ग्रैंड फिनाले के फौरन बाद ही 'कौन बनेगा करोड़पति 13' शुरू हो जाएगा। कहा जा रहा है कि 'सुपर डांसर चैप्टर' 4 का फिनाले अगस्त के आखिर में ही होगा। मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि इस बार 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के फॉर्मेट में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बार कंटेस्टेंट्स डिजिटल माध्यम से शो का हिस्सा बन पाएंगे।

कोरोना के चलते पिछले सीजन की तरह, इस बार भी अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही कैंपेन की शूटिंग करेंगे। 'केबीसी 13' के फॉर्मेट की बात करें तो पिछले सीजन के मुकाबले इस बार शो में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया गया है। पिछली बार भी कोरोना गाइडलाइन थी और इस बार भी इसे फॉलो करना पड़ेगा। कोरोना के चलते शो में ऑडियंस नहीं होगी। इस सीजन में भी 'ऑडियंस पोल' की जगह 'वीडियो अ फ्रेंड' लाइफलाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। 15 सवालों के सही जवाब देने के बाद, कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ की रकम जीत सकते हैं।

पिछले साल पीपीई किट पहनकर शूट हुआ था शो :
बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का यह 13वां सीजन है और यह शो 21 साल से चल रहा है। पहली बार केबीसी 2000 में शुरू हुआ था। तब से अब तक शूट करने की तकनीक में काफी बदलाव हुए हैं। कई बार शो का कॉन्‍सेप्‍ट भी बदला गया है। बीते साल भी यह शो कोरोना के बीच प्रसारित हुआ था और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। पिछले साल क्रू मेंबर्स को पीपीई किट पहने शूट करते हुए देखा गया था। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। डायरेक्टर्स से लेकर क्रू मेंबर्स पीपीई किट पहने शूट करते हुए दिखाई देंगे। केबीसी का पिछला सीजन को दंगल और छिछोरे जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। वह सेट पर खुद भी पीपीई किट पहने रहते थे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios