Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13: खाने के शौकीन अमितोज ने Amitabh Bachchan को स्पेस के बारे में बता किया हैरान, शो में जीतें इतने लाख

हरियाणा के रहने वाले अमितोज अच्छा गेम खेले। इसके साथ ही बिग बी से हंसी मजाक भी करते दिखाई दिए। शो के दौरान अमितोज बताते हैं कि वह खाने के बहुत शौकीन हैं। उन्होंने कहा कि हम पंजाबी परांठे के बिना रह ही नहीं सकते।

kaun banega crorepati food lover amitoj won 25 lakhs Amitabh bachchan NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 9:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) में स्टूडेंट स्पेशल विक का आखिरी सप्ताह चल रहा है। पूरे विक में अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) हॉट सीट पर बैठे बच्चों के साथ मस्ती-मजाक करते दिखाई दिए। एक से बढ़कर एक धुरंधर बच्चे केबीसी में पहुंचे। गुरुवार के एपिसोड में रोल ओवर कंटेस्टेंट अमितोज सिंह (Amitoj Singh) हॉट सीट पर सवालों के जवाब देते नजर आएं। 14 साल अमितोज 9वीं क्लास में पढ़ते हैं। इन्हें स्पेस से बहुत लगाव है। इसके साथ ही उन्हें खाना बहुत पसंद हैं। अमितोज ने बिग बी को बोला कि पंजाबियों को खाने से दूर किया ही नहीं जा सकता हैं।

पंजाबी खाने से नहीं रह सकते दूर

हरियाणा के रहने वाले अमितोज अच्छा गेम खेले। इसके साथ ही बिग बी से हंसी मजाक भी करते दिखाई दिए। शो के दौरान अमितोज बताते हैं कि वह खाने के बहुत शौकीन हैं। वो परांठे, गुलाब जामुन, लछ्छा परांठा तरह तरह के नाम लेते हैं जिसको सुनते ही अमिताभ के मुंह में पानी आ जाता है और वह अपने एक्सप्रेशन को रोक नहीं पाते। अमितोज ने यह भी बताया कि इस चक्कर में वह डाइट भी नहीं कर पाते है। कहा कि हम पंजाबी परांठे के बिना रह ही नहीं सकते।

स्पेस में महारात हासिल किए हैं अमितोज 

इसके साथ ही अमितोज ने बताया कि उन्हें स्पेस यानी अंतरिक्ष के बारे में जानना बहुत पसंद हैं। वो रात में छत पर अकेले तारों को टेलिस्कोप से देखते हैं। शो में कंप्यूटर जी उनकी यह ख्वाहिश पूरी कर चारों तरफ स्पेस जैसा माहौल बना देते हैं। जिसके बाद उन्होंने अलग-अलग तारों और ग्रह के बारे में सदी के महानायक को बताया। 

इस प्रश्न का नहीं दे पाए जवाब

अमितोज गेम में अच्छा खेल रहे थे। लेकिन 50 लाख के प्रश्न पर जब पहुंचे तो उनके पास कोई लाइफ लाइन नहीं बची थी। जिसकी वजह से वो गेम को छोड़ दिए। छात्र से बिग बी ने जो सवाल पूछा था वो था.. अंटार्कटिका में स्थित दुनिया का सबसे बड़ा ग्लेशियर कौन सा है? ऑप्शन कुछ इस तरह था।  A.चेनेगा B.लैम्बर्ट c.डार्विन D.फुर्तबैंगलर और इसका सही जवाब लैम्बर्ट होगा। अमितोज इस ऑप्शन को गेस कर रहे थे। लेकिन कंफर्म नहीं होने की वजह से उन्होंने गेम को क्विट कर दिया।  स्पेस साइंस में महारात हासिल करने वाले छात्र इस शो में 25 लाख जीतें। 

और पढ़ें:

ब्लैक साड़ी में DEEPIKA PADUKONE ने गिराई हुस्न की बिजलियां, RANVEER SINGH की निकली जान

Bigg Boss 15: देवोलीना और Shamita Shetty के बीच हुई जुबानी जंग, Shilpa की बहन हुईं बेहोश

Katrina-Vicky Kaushal की रॉयल वेडिंग में करोड़ों रुपए हो रहे हैं खर्च, बॉलीवुड की ये हैं 10 सबसे महंगी शादियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios