Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 11: बिग बी ने GST ऑफिसर से पूछा PUBG पर सवाल, लाइफलाइन से मिला जवाब

'कौन बनेगा करोड़पति 11' का शो दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार अभी तक तीन कंटेस्टेंट आए और 10-12 प्रश्नों में ही खेल खत्म करके घर वापसी की।

KBC 11 Amitabh bachchan Asked Question about PUBG to the contestant
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2019, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 11 के दूसरे एपिसोड में अमिताभ बच्चन के  सामने हॉट सीट पर GST ऑफिसर विवेक भगत बैठे। इस दौरान उन्होंने उनसे कुछ मजेदार सवाल पूछे। इन सवालों में बिग बी ने कंटेस्टेंट से मल्टीप्लेयर गेम PUBG का फुल फॉर्म पूछा। वे इस सवाल के जवाब में थोड़ी देर मौन हो गए और थोड़े कंफ्यूज नजर आए। घड़ी की सूई टिक-टिक कर वक्त समाप्त होने का अंदेशा दे ही रही थी कि उन्होंने लाइफलाइन इस्तेमाल करने का फैसला लिया।

ऑडियंश पोल लाइफलाइन का किया इस्तेमाल 

विवेक ने मदद के लिए ऑडियंश पोल लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, जिसमें करीब 92 प्रतिशत जनता ने PUBG की फुल फॉर्म PlayerUnknown's Battlegrounds चुनी। विवेक ने जनता के साथ जाने का फैसला किया और उनका जवाब सही निकला। जालंधर के रहने वाले विवेक GST इंस्पेक्टेर हैं और कर्नाटक के बेंगलुरू में नौकरी करते हैं।

10 हजार की धन राशि लेकर लौटे घर 

विवेक खेल में ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और महज 10 हजार रुपए लेकर ही उन्हें घर वापसी करनी पड़ी। विवेक ने 9 प्रश्नों के साथ सभी लाइफलाइन्स का उपयोग कर लिया था और 10 वें प्रश्न में वे फंस गए। जिसका उन्होंने गलत जवाब दिया और उन्हें 10 हजार की राशि के साथ घर वापसी करनी पड़ी। बता दें, 10वां सवाल 3 लाख 20 हजार रुपए के लिए था। 

विवेक 10 हजार की राशि लेने वाले शो के दूसरे कंटेस्टेंट बने

बता दें, विवेक KBC 11 से 10 हजार की राशि लेने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बने। इससे पहले शो के पहले कंटेंस्टेंट ने महज 10 हजार की राशि लेकर घर वापसी की थी। पहले अनिल गुजरात से थे। उन्होंने 3 लाख 20 हजार रुपए के लिए खेले गए 10वें प्रश्न का जवाब गलत दिया था, जिसके कारण जीते हुए पैसों में से केवल 10 हजार रुपए ही ले पाए। 

'कौन बनेगा करोड़पति 11' का शो दिन प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार अभी तक तीन कंटेस्टेंट आए और 10-12 प्रश्नों में ही खेल खत्म करके घर वापसी की। अब इस सीजन में देखना होगा कि 7 करोड़ की राशि अपने साथ कौन ले जाता है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios