मुंबई. 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 का एपिसोड 7 मंगलवार को टेलिकास्ट किया गया। ये एपिसोड बेहद ही दिलचस्प था। शो में खूब हंसी मजाक हुए। इस दौरान अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर महाराष्ट्र के हेमंत ने परिवार के संग इमोशनल बॉन्डिंग शेयर की और बिग बी ने अपने बचपन की कुछ यादें साझा की, जिसे वो याद करके कभी-कभी भावुक हो जाते हैं और कभी हंसते हैं। ऐसा ही एक किस्सा एक्टर ने बताया कि वे बचपन में जूता अपने तकिए के नीचे रखकर सोते थे।

कंटेस्टेंट की बात पर बिग बी याद बताते हैं किस्सा 

हेमंत शो में अपने बचपन के किस्से सुनाते हैं। वे बताते हैं कि किस तरह बचपन में वह अपने माता-पिता की आर्थिक स्थिति में उनकी मदद करते थे। बचपन में जब वह किसी आइसक्रीम वाले को गली में देखते थे और किसी को आइसक्रीम खाते देखते थे तो उनका मन भी खाने को करता था, लेकिन वह मां से कहते नहीं थे। इस पर उनकी मां सेट पर ही भावुक होती नजर आती हैं। कंटेस्टेंट की बात से अमिताभ अपने बचपन को याद करते हुए बताते हैं कि वह भी बचपन में ऐसा ही करते थे। जब उन्हें कोई चीज पसंद आती थी तो वह अपने माता-पिता से नहीं कहते थे ताकि उन पर किसी तरह का दबाव ना पड़े। बिग बी बताते हैं कि अगर कोई जूता पसंद आ गया किसी का और बाद में माता-पिता वह जूता दिला देते थे तो एक्टर उस जूते को अपने तकिए के नीचे लेकर सोया करते थे। इनकी इस बात को सुनकर सेट मौजूद ऑडियंस जोरदार तालियां बजाने लगती है।

अमिताभ ने की कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ

शो में हेमंत बताते हैं कि अपने परिवार के साथ उनकी बहुत खास बॉन्डिंग है। इस दौरान हेमंत को बिग बी हंसमुख उपनाम देते हैं क्योंकि वे हर वक्त मुस्कुराते रहते हैं। इस पर कंटेस्टेंट की मां कहती हैं कि उसकी दादी का आशीर्वाद है। इसके बाद हेमंत से अमिताभ ने पूछा कि क्या उनकी दादी उनके साथ रहती हैं तो इस पर कंटेस्टेंट कहता है कि वे अपनी दादी के साथ रहते हैं। इस पर एक्टर इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि अब कम ही बच्चे बचे हैं जो ऐसी सोच रखते हैं।