Asianet News Hindi

KBC 12 : शाहरुख खान की एक फैन ने अमिताभ बच्चन की लगाई क्लास तो बिग बी को मांगनी पड़ी सरेआम माफी

फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड क्लियर करके अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के सामने दिल्ली की एक कंटेस्टेंट रेखा रानी आईं। वहीं, उन्होंने अपने चुलबुलेपन से सभी का दिल जीत लिया। रेखा ने बताया कि उनके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं और उन्होंने कितनी मुश्किलों का सामना करते हुए दो-दो डिग्रियां हासिल की। वहीं अब वो आईएएस ऑफिसर बनना चाहती हैं। वहीं एक सवाल में जब शाहरुख खान का नाम आया तो रेखा ने अमिताभ बच्चन की जमकर क्लास लगा दी।

kbc 12 amitabh bachchan apologise to shahrukh khan fan contestant rekha rani for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 4, 2020, 3:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. केबीसी 12 (KBC 12) में मंगलवार का एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। शो की शुरुआत बीते दिन की रोलओवर कंटेस्टेंट अर्पणा व्यास से हुई, जिन्होंने शो पर 12 लाख 50 हजार जीतकर गेम क्विट किया। इसके बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड क्लियर करके अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के सामने दिल्ली की एक कंटेस्टेंट रेखा रानी आईं। वहीं, उन्होंने अपने चुलबुलेपन से सभी का दिल जीत लिया। रेखा ने बताया कि उनके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं और उन्होंने कितनी मुश्किलों का सामना करते हुए दो-दो डिग्रियां हासिल की। वहीं अब वो आईएएस ऑफिसर बनना चाहती हैं। वहीं एक सवाल में जब शाहरुख खान का नाम आया तो रेखा ने अमिताभ बच्चन की जमकर क्लास लगा दी।


उन्होंने बताया- मेरे फेवरेट हीरो शाहरुख खान हैं, मुझे आप पर गुस्सा आया था जब 'मोहब्बतें' और कभी 'खुशी कभी गम' में आपने उन्हें डांटा था और मैं बहुत रोई थी। इस पर अमिताभ ने कहा- मैं आपसे माफी मांगता हूं और उनसे भी मांग लूंगा। बिग बी की ये बातें सुनकर रेखा हंस पड़ी और वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। 

KBC Question On Manusmriti: BJP Leader Seeks Police Action Against Amitabh  Bachchan, KBC Makers
बिग बी ने रेखा से कहा कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट में जैसा करने को कहा गया, उन्होंने वैसे किया। मगर रेखा नहीं मानी और बिग बी ने उन्हें सॉरी कहा। अमिताभ और शाहरुख की फिल्म मोहब्बतें ने हाल ही में 20 साल पूरे किए हैं। ट्विटर पर एक चैट सेशन के दौरान जब एक फैन ने बिग बी के साथ एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो शाहरुख बोले- मुझे अमिताभ बच्चन के साथ किया गया पहला सीन याद है जिसे शूट करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना छोटा हूं।

KBC: पहले सवाल पर यूज की लाइफलाइन, कैसे देंगे 50 लाख के सवाल का जवाब - kbc  12 contestant asks for lifeline in first question reaches to the question  of 50 lakh tmov - AajTak

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios