Asianet News Hindi

KBC 12: बिना लाइफलाइन के 50 लाख के सवाल तक पहुंचा कंटेस्टेंट, क्या बन पाएगा इस सीजन का पहला करोड़पति

रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है। इस शो ने होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ-साथ बड़ी रकम जितने वाले कई लोगों की किस्मत बदल कर रख दी। केबीसी 12 में अभी तक किसी कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ रुपए नहीं जीते हैं, लेकिन अब तक 2 कंटेस्टेंट्स 50 लाख रुपए जीत चुके हैं। आने वाले एपिसोड इस लिस्ट में एक और कंटेस्टेंट शामिल हो सकता है जो बड़ी धनराशि जीतकर ले जाएगा। ये वो कंटेस्टेंट है जिसने पहले ही सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया था। इस कंटेस्टेंट का नाम है कंवलजीत।

kbc 12 for the first time contestant showed up to 50 lakh questions without reaching the lifeline host amitabh bachchan surprised KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 1:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (kon banega karodpati) की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है। इस शो ने होस्ट अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के साथ-साथ बड़ी रकम जितने वाले कई लोगों की किस्मत बदल कर रख दी। केबीसी 12 (KBC 12) में अभी तक किसी कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ रुपए नहीं जीते हैं, लेकिन अब तक 2 कंटेस्टेंट्स 50 लाख रुपए जीत चुके हैं। आने वाले एपिसोड इस लिस्ट में एक और कंटेस्टेंट शामिल हो सकता है जो बड़ी धनराशि जीतकर ले जाएगा। ये वो कंटेस्टेंट है जिसने पहले ही सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया था। इस कंटेस्टेंट का नाम है कंवलजीत।


कंवलजीत जल्द ही अपनी सारी लाइफलाइनें गंवा देते हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इसके बाद भी वे बिना लाइफलाइन के बहुत अच्छे से खेलते हैं और 50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंच जाते हैं। शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है, इसमें अमिताभ कह रहे हैं - कंवलजीत, आपके पास कोई लाइफलाइन नहीं रही, फिर भी आप सही उत्तर देते जा रहे हैं... सोच समझकर खेलना पड़ेगा।

 

अभी तक दो ने जीते 50 लाख
यह देखना बेहद इंटरेस्टिंग होगा कि कंवलजीत 50 लाख के पड़ाव को पार कर पाते हैं या नहीं। केबीसी 12 के आने वाले एपिसोड्स में ही यह स्पष्ट हो पाएगा। कौन बनेगा करोड़पति के 12 सीजन में अभी तक छवि कुमार और फूलबासन यादव ने ही 50 लाख की रकम जीती है। अगर कंवलजीत 50 लाख के पड़ाव पार कर लेते हैं तो वे 1 करोड़ के सवाल तक पहुंच जाएंगे। और यदि वे 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे देंगे तो इस सीजन के पहले करोड़पति बन जाएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios