Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC: इस कंटेस्टेंट की खूबसूरती पर फिदा हुए अमिताभ बच्चन, पहले की जमकर तारीफ फिर बोले चाय पर चलें

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ कंटेस्टेंट से सवाल ही नहीं पूछते, बल्कि उनके लुक और खूबसूरती की तारीफ भी करते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बी ने एक कंटेस्टेंट नम्रता शाह के साथ करते नजर आए। बिग बी ने पहले तो नम्रता की खूबसूरती और उनके नेकलेस की जमकर तारीफ की।

KBC 13, Amitabh Bachchan was stunned by the beauty of contestant Namrata Shah, praised her and asked her out for tea
Author
Mumbai, First Published Sep 22, 2021, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ कंटेस्टेंट से सवाल ही नहीं पूछते, बल्कि उनके लुक और खूबसूरती की तारीफ भी करते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बी ने एक कंटेस्टेंट नम्रता शाह के साथ करते नजर आए। बिग बी ने पहले तो नम्रता की खूबसूरती और उनके नेकलेस की जमकर तारीफ की। इसके बाद अमिताभ ने नम्रता से फ्लर्ट करते हुए कहा- प्रोड्यूसर जी, ये शो बंद करो क्योंकि मुझे नम्रता के साथ चाय पीने जाना है।  

 

सोनी चैनल ने केबीसी का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इसमें अमिताभ कंटेस्टेंट नम्रता के नेकलेस की तारीफ करते दिख रहे हैं। अमिताभ कहते हैं- आप बहुत सुंदर लग रही हैं। ये जो आपने गले में पहना हुआ है न, ये तो अति सुंदर है। इस पर नम्रता शर्माते हुए हंसने लगती हैं और बिग बी से कहतीं हैं- क्या मैं आपको अमित जी कहकर बुला सकती हूं? जवाब में अमिताभ कहते हैं- आप केवल अमित बोलिए। इसके बाद अमिताभ कहते हैं- प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है। बता दें कि केबीसी का 13वां सीजन 23 अगस्त से शुरू हुआ है।

ये भी पढ़ें- Celebs Spotted: सरेआम ब्रा दिखाने के बाद अब अधखुली पैंट पहने दिखी ये एक्ट्रेस, गॉर्जियस दिखी कमल हासन की बेटी

ये भी पढ़ें- खुले बाल और बिना मेकअप करीना कपूर बिकिनी में पोज देने में थी बिजी, उधर बेटा 1 चीज को लेने कर रहा था जिद

ये भी पढ़ें- ऐसा बाप जो अपनी ही बेटी से करना चाहता था शादी, सरेआम किया Kiss भी, जानें कौन है ये, जो रहा विवादों में

दीपिका-फराह भी बन चुकीं कंटेस्टेंट : 
इससे पहले KBC के सेट पर दीपिका पादुकोण और फराह खान भी पहुंची थीं। दोनों ने 17 महीने के बच्चे अयांश मदान की मदद के लिए केबीसी में हिस्सा लिया था। अयांश को 'स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी' (Spinal Muscular Atrophy) जैसी गंभीर दुर्लभ बीमारी ने जकड़ रखा है। इसका इलाज 16 करोड़ रुपए के इंजेक्शन की एक डोज से होता है। शो के दौरान अयांश मदान की मां वंदना ने बताया था- जब बेटा 6 महीने का था, तब उसके हाथ-पैर सही से काम नहीं कर पा रहे थे। डॉक्टर्स ने बताया- अयांश को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी की बीमारी है। इलाज में करोड़ों रुपए का खर्च आएगा। 16 करोड़ रुपए के इंजेक्शन की एक डोज से इस बीमारी को ठीक किया जा सकता है। लेकिन इसमें कंडीशन यह है कि इजेक्शन 2 साल के अंदर लगना चाहिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios