Asianet News Hindi

कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन अगस्त में हो सकता है शुरु, इस बार फॉर्मेट में नहीं होगा खास बदलाव

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) जल्द ही अपने सीजन 13 के साथ टीवी पर शुरु हो सकता है। शो को हर बार की तरह ही इस बार भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन का पहला एपिसोड अगस्त, 2021 में प्रसारित हो सकता है। 

KBC 13 First Episode Can Be Telecast In The Month Of August kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 1, 2021, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) जल्द ही अपने सीजन 13 के साथ टीवी पर शुरु हो सकता है। शो को हर बार की तरह ही इस बार भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन का पहला एपिसोड अगस्त, 2021 में प्रसारित हो सकता है। शो की रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस पूरी हो चुकी है। जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन के बाद सवालों के सही जवाब दिए हैं, उन्हें अब शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। इसके साथ ही मेकर्स अब एंट्रीज के इंटरव्यूज, लुक टेस्ट, आदि पर फोकस कर रहे हैं। 

कोरोना के चलते पिछले सीजन की तरह, इस बार भी अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही कैंपेन की शूटिंग करेंगे। मेकर्स इस बार केबीसी को अगस्त महीने के आखिरी हफ्ते में लांच कर सकते हैं। 'केबीसी 13' के फॉर्मेट की बात करें तो पिछले सीजन के मुकाबले इस बार शो में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया गया है। पिछली बार भी कोरोना गाइडलाइन थी और इस बार भी इसे फॉलो करना पड़ेगा। कोरोना के चलते शो में ऑडियंस नहीं होगी। इस सीजन में भी 'ऑडियंस पोल' की जगह 'वीडियो अ फ्रेंड' लाइफलाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। 15 सवालों के सही जवाब देने के बाद, कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ की रकम जीत सकते हैं।

पिछले साल पीपीई किट पहनकर शूट हुआ था शो : 
बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का यह 13वां सीजन है और यह शो 21 साल से चल रहा है। पहली बार केबीसी 2000 में शुरू हुआ था। तब से अब तक शूट करने की तकनीक में काफी बदलाव हुए हैं। कई बार शो का कॉन्‍सेप्‍ट भी बदला गया है। बीते साल भी यह शो कोरोना के बीच प्रसारित हुआ था और इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। पिछले साल क्रू मेंबर्स को पीपीई किट पहने शूट करते हुए देखा गया था। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। डायरेक्टर्स से लेकर क्रू मेंबर्स पीपीई किट पहने शूट करते हुए दिखाई देंगे। केबीसी का पिछला सीजन को दंगल और छिछोरे जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। वह सेट पर खुद भी पीपीई किट पहने रहते थे।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios