Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13 : अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेगी इंडियन आइडल की ये कंटेस्टेंट, भाई ने शेयर की PHOTO

गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) के सीजन 13 में इंडियन आइडल (Indian Idol) की कंटेस्टेंट और फर्स्ट रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) नजर आएंगी। इस दौरान अरुणिता केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठी नजर आएंगी। 

KBC 13, Indian Idol runner up  Arunita kanjilal will visit Amitabh Bachchan show, her brother shared photographs
Author
Mumbai, First Published Sep 1, 2021, 11:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। गेम रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) के सीजन 13 में इंडियन आइडल (Indian Idol) की कंटेस्टेंट और फर्स्ट रनरअप रहीं अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) नजर आएंगी। इस दौरान अरुणिता केबीसी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठी नजर आएंगी। सेट से अमिताभ के साथ अरुणिता की एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें वो अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। 

 

केबीसी के सेट से अरुणिता की ये फोटो उनके भाई अनीश ने शेयर की है। इस फोटो के सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि अरुणिता केबीसी में खेलती नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अरुणिता ही नहीं बल्कि इंडियन आइडल 12 के टॉप 6 फाइनलिस्ट रहे पवनदीप राजन, निहाल तारो, मोहम्मद दानिश, सयाली कांबले भी केबीसी में नजर आएंगे। हालांकि, अभी बाकी कंटेस्टेंट की फोटो सामने नहीं आई हैं। सोशल मीडिया पर बहन अरुणिता की तस्वीर शेयर करते हुए उनके भाई अनीश कांजीलाल ने लिखा- जिंदगी के सबसे शानदार पलों में से एक। वर्क फ्रंट की बात करें तो इंडियन आइडल में जाने के बाद अरुणिता के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वो कई गानों के अलाववा वीडियो में एक्टिंग करती भी नजर आएंगी। 

 

3 सितंबर को दिखेंगे सहवाग-गांगुली : 
केबीसी में इस वीकेंड टीम इंडिया के क्रिकेटर रहे वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली नजर आएंगे। दोनों अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर अमिताभ के साथ हंसी-मजाक करते नजर आएंगे। शो में बिग बी सहवाग से कहते हैं अगर टीम इंडिया के पूर्व कोच रहे ग्रेग चैपल पर कोई गाना डेडिकेट करना हो तो कौन सा होगा? इस पर सहवाग ने बगल में बैठे सौरव गांगुली की ओर मस्तीभरे अंदाज में देखते हुए कहा- अपनी तो जैसे-तैसे कट जाएगी..आपका क्या होगा जनाब-ए-आली। सहवाग के ऐसा करने पर गांगुली और अमिताभ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios