Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13 : नैवैद्य ने हॉट सीट पर बैठकर घरवालों की खोली पोल, Amitabh Bachchan रोक नहीं पाए अपनी हंसी

कौन बनेगा करोड़पति शो में हॉट सीट पर बैठे नैवैद्य ने अमिताभ बच्चन को बताया था कि वह पढ़ाई करने के साथ यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन से अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशनल करवाया। 

KBC 13 naivedya aggarwal had a lot of fun with amitabh bachchan won Rs 12 lakh 50 thousand NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 25, 2021, 11:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) के आज के एपिसोड की शुरुआत नैवैद्य अग्रवाल (Naivedya Aggarwal) के साथ की गई। हॉटसीट पर बैठे नैवैद्य कल के रोलओवर कंटेस्टेंट थे। नैवैद्य को बिग बी प्यार से नोनू कहकर बुलाया। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बच्चे का साथ खूब मस्ती की। उन्होंने बच्चे के साथ सवाल पूछने के साथ-साथ उसके टैलेंट पर भी बात की। नोनू के पास घरवालों की सारी सीक्रेट थी। उनकी मासूमियत को देखते हुए नाना-नानी, दादा-दादी, मम्मी-पापा सब उनसे अपनी बातें शेयर करते हैं। उन्होंने केबीसी के मंच पर सबकी पोल खोल दी।

घरवालों की नैवैद्य ने खोली पोल

नोनू ने बताया कि जब घर में कोई नहीं होता है तो मम्मी-पापा एक दूसरे को हग करते हैं। तब मैं उन्हें अलग कर देता हूं और मम्मी को गले लगा लेता हूं। उन्होंने आगे कहा कि वो मम्मी को किसी के साथ शेयर नहीं कर सकते। हग करना है तो तीनों साथ में करो। इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन ठहाके लगाने लगते हैं।

अमिताभ बच्चन से कराया यूट्यूब चैलन का प्रमोशन 

इसके अलावा नैवैद्य ने अमिताभ बच्चन को बताया था कि वह पढ़ाई करने के साथ यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन से अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशनल करवाया। उन्होंने बिग बी से कहा कि आप मेरे यूट्यूब चैनल का प्रमोशन कीजिए मैं आपके लिए एक ऑफर लेकर आया हूं। उन्होंने कहा पहले आप प्रमोशन कीजिए फिर मैं आपको ऑफर बताता हूं। जब बिग बी ने उनके चैनल का प्रमोशन कर दिया उसके बाद नैवैद्य ने कहा कि ऑफर ये है कि आपको मेरे घर आने का इंविटेशन मिलेगा और मम्मी के हाथ का शाही पनीर, दादी के हाथ की मठरी और नानी के हाथ की खीर खाने को मिलेगी वो भी फ्री आप और मैं बैठकर खाएंगे।

नैवैद्य इस शो से 12 लाख 50 रुपए जीतकर शो को क्विट कर दिया. उन्हें 25 लाख रुपए के लिए पूछे गए सवाल का जवाब नहीं पता था और उनके पास कोई लाइफलाइन भी नहीं बची थी जिसकी वजह से उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया। 

और पढ़ें:

ANTIM के प्रीमियर शो में SALMAN KHAN का दिखा स्वैग, बॉलीवुड सितारों का लगा जमघट

Katrina kaif-Vicky Kaushal की शादी को लेकर मौसेरी बहन ने किया बड़ा खुलासा, खबर पढ़ फैंस के टूट सकते हैं दिल

Kareena Kapoor 108 सूर्य नमस्कार करने के बाद खाती हैं ये चीज, यूजर्स ने कहा-मत करो ऐसा वरना फतवा जारी हो जाएगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios