Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 14: क्यों हो रही इस कंटेस्टेंट की खूबसूरत गर्लफ्रेंड की चर्चा, जानें किस बात पर हैरान हुए बिग बी

अमिताभ बच्चन का पॉपुलर गेम शो एक बार फिर लोगों के दिलों पर राज करता नजर आ रहा है। बीती रात दिल्ली के आयुष गर्ग ने 75 लाख रुपए जीते लेकिन उनसे ज्यादा उनके साथ आई  उनकी गर्लफ्रेंड आयुषी शर्मा की चर्चा हो रही है।

kbc 14 contestant ayush garg beautifull girlfriend photo viral host amitabh bachchan shocked for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2022, 9:13 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का मोस्ट पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14) एक बार छा गया है। घर-घर में इस गेम शो की चर्चा हो ही रही है तो साथ ही इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट भी खूब लाइमलाइट बंटोर रहे है। बीते रात के एपिसोड में दिल्ली के आयुष गर्ग शो की हॉट पर बैठे और उन्होंने 75 लाख रुपए जीते। हालांकि, वे 1 करोड़ के सवाल का जवाब सही दे पाए। बता दें कि शो में आयुष अपनी गर्लफ्रेंड आयुषी शर्मा के साथ पहुंचे, जिनकी खूबसूरती की चर्चा हर तरफ हो रही है। आयुष से ज्यादा उनकी गर्लफ्रेंड लाइमलाइट बंटोर गई। इतना ही नहीं दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानकर खुद बिग बी हैरान रह गए। 


आईआईएम ग्रैजुएट है आयुष गर्ग
बीती शाम अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे दिल्ली के आयुष गर्ग आईआईएम ग्रैजुएट है। जब होस्ट ने उनसे पूछा कि वह अपने साथ कंपैनियन के तौर पर किसे लाए है तो उन्होंने गर्लफ्रेंड आयुषी शर्मा के बारे में बताया तो बिग बी चौंक गए। बता दें कि ज्यादातर कंटेस्टेंट अपने साथ पेरेंट्स, भाई-बहन या फिर दोस्तों को लेकर आते है, लेकिन जिस कॉन्फीडेंस के आयुष ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बताया उससे वे इम्प्रेस हुए। इसके बाद जब बिग बी ने उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा तो वह और ज्यादा हैरान रह गए। आयुष ने बताया कि आयुषी से उनकी मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। फिर क्या था बिग बी ने भी आयुष से इस डेटिंग ऐप के बारे में जानकारी दी। 


1 करोड़ का सवाल चुके आयुष गर्ग
आयुष गर्ग ने गेम को काफी शानदार तरीके से खेला और वे पहले कंटेस्टेंट बने जिन्होंने धन अमृत के सवाल का पड़ाव पार किया। 75 लाख के इस पड़ाव का सवाल था- 1974 में जब भारतीय टीम ने सैद्धांतिक रूप से खेलने से इनकार किया, तब किस देश ने बिना मैच खेले, डेविस कप फाइनल्स जीत लिया था? हालांकि, इस सवाल का जवाब देने के लिए उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं बची थी लेकिन फिर भी आयुष ने अपनी सूझबूझ से सवाल का सही जवाब देकर 75 लाख रुपए का धनराशि जीती। सवाल का सही जवाब था साउथ अफ्रीका। उनके सही जवाब देते दी सभी ने तालियां बजाकर उनका स्वागच किया। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड आयुषी भी इस दौरान बेहद खुश नजर आई। इसके बाद बारी आई 1 करोड़ के सवाल की, जिसका जवाब आयुष सही दे पाए। बता दें कि एक करोड़ का सवाल था - वो कौन सा पर्वत था, जिस पर पहली बार किसी व्यक्ति ने 8 हजार मीटर से ऊपर की चोटी की चढ़ाई की थी?  आयुष ने इसका जवाब ल्हेत्से दिया जबकि सही जवाब था अन्नपूर्णा। 

 

ये भी पढ़ें
ऐसी क्या मजबूरी रही इन 8 TV एक्ट्रेसेस की जो शादी के बाद दोबारा एक्टिंग करने नहीं जुटा पाई हिम्मत

खुद तो फ्लॉप हुई ही अक्षय कुमार की फिल्म भी ले डूबी लाल सिंह चड्ढा, Raksha Bandhan फ्लॉप के 5 कारण

135 करोड़ के घाटे में Laal Singh Chaddha, क्या अपनी लागत निकाल पाएंगी आमिर खान की फिल्म

5000 करोड़ की प्रॉपर्टी पर फूटी कौड़ी भी अपने बच्चों के नाम नहीं कर सकते सैफ अली खान, फंसा है 1 पेंच

8 Couples जिनके प्यार के आड़े नहीं आई उम्र, 1 ने तो बेटी  से भी कम उम्र की लड़की को बनाया पत्नी

इश्कबाजी में NO.1 थे सैफ अली खान, अमृता सिंह को देखते किया था यह गंदा काम, फिर यूं मिला था सबक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios