Asianet News Hindi

KBC की हॉट सीट पर नजर आएगी अमिताभ बच्चन की ये 'बहन', 40 साल पुराना है दोनों का रिश्ता

कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने इस बार बिग बी के सामने एक बहुत ही खास शख्स बैठने वाला है। दरअसल, 14 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में हॉट पर अमिताभ की बहन बैठने वाली है। ग्वालियर की किरण वाजपेई KBC में दिखाई देंगी। 14 साल की लंबी तैयारी के बाद उनका नंबर लगा और वे अमिताभ के सामने हॉट सीट तक पहुंच गईं। किरण एक करोड़ के सवाल तक पहुंच गई है। किरण की खास पहचान ये है कि वो बीते 40 साल से अमिताभ को राखी भेज रही हैं। 

KBC amitabh bachchan sister will sit on the hot seat on 14 january in kaun banega crorepati KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2021, 11:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) इन दिनों घर-घर में फेमस है। शो की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के सामने अलग-अलग शहरों के लोग अपनी किस्मत आजमाने पहुंचते हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग बी के सामने एक बहुत ही खास शख्स बैठने वाला है। दरअसल, 14 जनवरी को प्रसारित होने वाले एपिसोड में हॉट पर अमिताभ की बहन बैठने वाली है। ग्वालियर की किरण वाजपेई (kiran vajpayee) KBC में दिखाई देंगी। 14 साल की लंबी तैयारी के बाद उनका नंबर लगा और वे अमिताभ के सामने हॉट सीट तक पहुंच गईं।

केबीसी में नीतू कपूर का असली नाम नहीं बता सकी रचना, नए प्रतिभागी का बिग बी  से पुराना रिश्ता – Cgnama – Chhattisgarh News Portal
ग्वालियर में ज्योतिष और वास्तु शास्त्र के लिए काम कर रही किरण हॉट सीट पर बैठेंगी। जीवाजी विश्वविद्यालय में गेस्ट लेक्चरर के रूप में काम करने वाली किरण ने बिग बी के सवालों का जोरदार जवाब दिया।

केबीसी के सवाल पर एफआईआर दर्ज होने के बाद ट्रोल हुए अमिताभ
किरण एक करोड़ के सवाल तक पहुंच गई है। किरण की खास पहचान ये है कि वो बीते 40 साल से अमिताभ को राखी भेज रही हैं। अमिताभ भी उनकी हर राखी खत का जवाब देते हैं। अमिताभ ने शो के दौरान उन्हें बहन कहकर संबोधित किया।

KBC 12 : शीतल राठौर को नहीं पता था 12 लाख 40 हजार रुपए के सवाल का जवाब |  Bol Bol Bollywood
किरण पिछले 14 साल से KBC की तैयारी कर रही थीं लेकिन कामयाबी अब मिल पाई। किरण ने बताया कि वो 2000 से ही KBC देख रही हैं। 2006 में उन्होंने KBC की हॉट सीट तक पहुंचने की तैयारी शुरू की। उनके मुताबिक KBC की तैयारी के लिए उन्होंने अनगिनत किताबें पढ़ी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios