Asianet News HindiAsianet News Hindi

Good News: शादी के 6 साल बाद मां बनीं Kumkum Bhagya की एक्ट्रेस Ruchi Savarn, दिया बेटे को जन्म

 टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों खुशखबरियां सुनने को मिल रही है। खबर है कि टीवी शो कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस रुचि स्वर्ण मां बन गई है। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। 

kumkum bhagya actress ruchi savarn and ankit mohan welcome first child KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 9, 2021, 8:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी इंडस्ट्री से इन दिनों खुशखबरियां सुनने को मिल रही है। हाल ही में टीवी शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) के लीड स्टार्स श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) शादी के बंधन में बंधे। वहीं, अब खबर है कि टीवी शो  कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की एक्ट्रेस रुचि स्वर्ण मां बन गई है। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि रुच‍ि और उनके पति एक्टर अंकित मोहन (Ankit Mohan) ने इसी साल गणेशोत्सव पर इस खुशखबरी को शेयर किया था। रुच‍ि और अंकित ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी जिसमें रुच‍ि बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। इस गुड न्यूज पर सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई दी थी। आपको बता दें कि रुचि शादी के 6 साल बाद मां बनी है।


शेयर की खुशखबरी
रुचि स्वर्ण के पति अंकित ने बेटे होने की खुश पर फैन्स और सेलेब्स से मिली बधाई के लिए सभी को शुक्रिया कहा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- हमें बिना शर्त प्यार और आशीर्वाद देने के लिए सभी को बहुत धन्यवाद। परिवार में एक और सदस्य आप सभी से प्यार प्राप्त करने के लिए आ गया है।। लव लव लव। बता दें कि रुचि और अंकित ने 2015 में शादी की थी। इस मौके पर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankit Mohan (@ankittmohan)


संभालना आता है बच्चों को- अंकित
अंकित ने एक इंटरव्यू के दौरान रुचि की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी। अंकित ने इंटरव्यू में बताया था कि वे और रुचि बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने कहा था- मेरी पत्नी रुचि और मैं दोनों माता-पिता बनने को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। यह हमारा पहला बच्चा है और ये बहुत ही अलग और एक खास एहसास है। हम हर जरूरी चीज का ध्यान रख रहे हैं। मैंने अपनी भतीजी- भतीजे की परवरिश की है, इसलिए मुझे पता है कि बच्चों को कैसे संभाला जाता है। बच्चों को भी मैं पसंद आता हूं, जब मैं उनके साथ होता हूं तो खुद बच्चे की तरह हो जाता हूं, इसलिए उन्हें मेरा साथ पसंद है।


- आपको बात दें कि हाल ही में एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी पापा बने थे। उनकी पत्नी रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) ने बेटी को जन्म दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के घर सितंबर में बेटी ने जन्म लिया था। बता दें कि शाहीर ने 2020 में ही शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही खबर आई थी कि रुचिका प्रेग्नेंट हैं। एक इंटरव्यू में शहीर ने बताया था कि, शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है।

 

ये भी पढ़ें -
Allu Arjun की फिल्म Pushpa ने इस मामले में इन सुपरस्टार्स की फिल्म को चटाई धूल, बना डाला ये रिकॉर्ड

Kareena Kapoor ने देर रात गर्लगैंग संग की पार्टी, Malaika Arora और Karisma Kapoor भी मस्ती करती दिखी

Dharmendra Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है धर्मेंद्र लेकिन आज भी खलती है इस बात की कमी

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Jacqueline Fernandez के पास आइलैंड, 7 Cr का बंगला और कई महंगी गाड़ियां, इतने करोड़ की मालकिन है एक्ट्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios