Asianet News Hindi

'कुमकुम भाग्य' की इंदू दादी का 54 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन, को-स्टार्स ने जताया शोक

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य (kumkum bhagya) में 'इंदू दादी' (indu daadi) का किरदार निभाने वाली जरीना रोशन खान (zarina roshan khan) का 54 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह कार्ड‍िएक अरेस्ट बताया जा रहा है। जरीना की मौत से उनके को-स्टार्स और कुमकुम भाग्य के एक्टर्स शॉक्ड हैं। सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक जताया है। बता दें जरीना ने कुमकुम भाग्य के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया है। कुमकुम भाग्य में इंदू दादी के किरदार से वे घर-घर में फेमस हो गई थीं। 

kumkum bhagya fame indu daadi aka zarina roshan khan passes away due to cardiac arrest KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 19, 2020, 10:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य (kumkum bhagya) में 'इंदू दादी' (indu daadi) का किरदार निभाने वाली जरीना रोशन खान (zarina roshan khan) का 54 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया है। उनकी मौत की वजह कार्ड‍िएक अरेस्ट बताया जा रहा है। जरीना की मौत से उनके को-स्टार्स और कुमकुम भाग्य के एक्टर्स शॉक्ड हैं। सभी ने जरीना के साथ पुराने दिनों को याद कर शोक जताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ye chand sa Roshan Chehera 💔

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia) on Oct 18, 2020 at 9:07am PDT


को-स्टार्स दी श्रद्धांजलि
कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस श्रृति झा ने जरीना के साथ एक फोटो और डांस करते हुए वीड‍ियो शेयर किया है। उन्होंने ब्रोकन हार्ट इमोजी डालकर अपना दुख जताया है। व‍हीं एक्टर शब्बीर अहलुवाल‍िया ने जरीना के साथ फोटो शेयर कर लिखा- वो चांद सा रोशन चेहरा। बता दें जरीना ने कुमकुम भाग्य के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी काम किया है। कुमकुम भाग्य में इंदू दादी के किरदार से वे घर-घर में फेमस हो गई थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💔...

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on Oct 18, 2020 at 9:21am PDT


जिंदादिल लेडी थी
एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एक्टर अनुराग शर्मा ने खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने जरीना के बारे में बताते हुए कहा- वे बहुत जिंदादिल इंसान थीं। उनमें हमेशा एनर्जी भरी हुई होती थी। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने कर‍ियर की शुरुआत शायद एक स्टंट वुमन के तौर पर की थी और वे रियल लाइफ में एक फाइटर की तरह ही थीं। हमने पिछले महीने ही एक साथ शूट किया था और उस वक्त वे बिल्कुल ठीक थीं, पर अचानक हमें ग्रुप में ये खबर मिली।

Zarina Roshan Khan - Celebrity Style in Kumkum Bhagya, Episode 1302, 2019  from Episode 1302. | Charmboard

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios