Asianet News HindiAsianet News Hindi

'कुंडली भाग्य' का एक्टर एकता कपूर के शो में निभाएगा निगेटिव किरदार, हिना खान भी आ सकती हैं नजर

सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की व्यवस्था शुरू की है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि टीवी शो कुंडली भाग्य का एक्टर एकता कपूर के शो में निगेटिव किरदार निभाता नजर आएगा। एकता ने शो 'नागिन 5' की घोषणा के साथ ही शो की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। इसी बीच अब लगातार 'नागिन 5' में नजर आने वाले किरदारों के नामों को लेकर चर्चा हो रही है। 

kundali bhagya actor dheeraj dhoopar will play negative role in tv show naagin 5 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 9, 2020, 6:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत के हालात भी कोरोना को लेकर अच्छे नहीं है। यहां भी रोज पीड़ितों की संख्या बढ़ रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की व्यवस्था शुरू की है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि टीवी शो कुंडली भाग्य का एक्टर एकता कपूर के शो में निगेटिव किरदार निभाता नजर आएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

NAMASLAY !! 🙏

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar) on Jul 9, 2020 at 2:15am PDT


शुरू हुई शो की तैयारियां
एकता कपूर ने शो 'नागिन 5' की घोषणा के साथ ही शो की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। इसी बीच 'नागिन 5' में नजर आने वाले किरदारों के नामों को लेकर चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'कुंडली भाग्य' के लीड एक्टर धीरज धूपर को शो में निगेटिव रोल निभाने के लिए फाइनल कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक शो में उनका छोटा मगर अहम रोल होगा। फिलहाल मेकर्स शो की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday powerpuff girl.. 🤩Cheers to only getting younger by the day ! Love u EK♥️

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar) on Jun 6, 2020 at 11:35am PDT


नागिन 5 में दिखेगी हिना खान
हिना खान और सुरभि चंदना का नाम भी लगातार 'नागिन 5' के लिए सामने आ रहा है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार हिना शो में एक कैमियो रोल करने वाली हैं। इस किरदार को महज कुछ ही दिनों के लिए शो में दिखाया जाएगा। हिना की जोड़ी शो में धीरज के साथ बनने वाली है। दोनों ही किरदार शो के कुछ एपिसोड के बाद मर जाएंगे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🕊🕊🕊

A post shared by HK (@realhinakhan) on Jul 9, 2020 at 2:44am PDT


बंद होगा नागिन 4
एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो जल्द ही 'नागिन 4' को खत्म कर अगला सीजन शुरू करने वाली हैं। उन्होंने बताया कि 'नागिन 4' के आखिरी एपिसोड के तुरंत बाद ही 'नागिन 5' शुरू कर दिया जाएगा। लॉकडाउन खुलते ही मौजूदा शो की शूटिंग शुरू कर दी गई है। अगस्त के आखिर तक इसका क्लाइमैक्स पूरा कर लिया जाएगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios