Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kundali Bhagya की एक्ट्रेस ने पहली रसोई में ससुरालवालों के लिए बनाया ये पकवान, वीडियो शेयर कर कही दिल की बात

पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में 16 नवंबर, 2021 को नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) से शादी की। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपनी 'पहली रसोई' बनाई। श्रद्धा ने किचन में ससुरालवालों के लिए गर्मागर्म हलवा तैयार किया। 

kundali bhagya fame shraddha arya cooks first Rasoi for her in laws family kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2021, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने हाल ही में 16 नवंबर, 2021 को नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) से शादी की। शादी के बाद श्रद्धा आर्या कई बार पति के साथ नजर आ चुकी हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपनी 'पहली रसोई' बनाई। श्रद्धा ने किचन में ससुरालवालों के लिए गर्मागर्म हलवा तैयार किया, जिसका वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है।

श्रद्धा आर्या ने अपनी पहली रसोई का जो वीडियो शेयर किय है, उसमें वो कढ़ाई में 'हलवा' बनाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा- मैं हर कभी खाना नहीं बनाती हूं। लेकिन जब भी मैं कुछ बनाती हूं तो पूरे दिल से...और इस बार अपने नए परिवार के लिए। बता दें कि श्रद्धा आर्या की शादी दिल्ली में हुई। शादी के बाद वो मुंबई लौट आई हैं। शादी के बाद श्रद्धा की पहली झलक मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई थी। इस दौरान वो मंगलसूत्र, चूड़ा और मेहंदी में नई नवेली दुल्हन की तरह दिखी थीं। 

शादी में पहना था लाल रंग का लहंगा : 
श्रद्धा आर्या ने अपनी शादी में सुर्ख लाल रंग का लहंगा कैरी किया था। मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने मेहंदी भरे हाथों में भर-भरकर चूड़ियां पहन रखी थीं। श्रद्धा आर्या की शादी में टीवी शो कुंडली भाग्य के कई स्टार्स भी पहुंचे थे। सभी ने मिलकर नए नवेले दूल्हा-दुल्हन के साथ ग्रुप फोटोज भी क्लिक करवाई थी।

2015 में टूट गई थी श्रद्धा की सगाई : 
बता दें कि श्रद्धा आर्या ने 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई की थी। लेकिन कुछ समय बाद यह सगाई टूट गई थी। श्रद्धा ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से की थी और इसमें वे पहली रनर अप भी रही थीं। श्रद्धा आर्या ने टीवी सीरियल 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' में काम किया है। इसके अलावा श्रद्धा 'पाठशाला' और 'निशब्द' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -

Salim Khan Birthday: कुछ ऐसी है Salman Khan के पापा की फैमिली, हर मजहब के लोग हैं परिवार का हिस्सा

Salim Khan Birthday : जब Salman Khan ने Arbaaz संग मिल जला दी पापा की सैलरी, भड़के सलीम खान ने सिखाया था सबक

मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios