Asianet News HindiAsianet News Hindi

पायल रोहतगी ने Lock Upp में रोते हुए बयां किया जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, लड़कियों को दी बड़ी सलाह

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह लॉकअप (Locku upp) शो के खत्म होते ही शादी करने वाले हैं। हाल ही में संग्राम ने कंगना के शो में अपनी लेडी लव को प्रपोज किया।  एक्ट्रेस ने शादी के लिए हां तो बोल दी हैं लेकिन वो परेशान हैं कि क्योंकि वो संग्राम को बच्चा नहीं दे सकती हैं।

Lock upp payal rohatgi reveals she cannot get pregnant is infertile NTP
Author
Mumbai, First Published Apr 29, 2022, 2:51 PM IST

मुंबई. कंगना रनौत (kangana ranaut) का शो लॉकअप (Lock upp) फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो में बचे हुए कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने के लिए पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं। इस बीच शो जीतने की मजबूत दावेदार मानी जा रहीं पायल रोहतगी (payal rohatgi ) ने बड़ा खुलासा किया है। पिछले पांच साल से जिस सीक्रेट को छुपाकर उन्होंने रखा था, लॉकअप में उसे बताकर सबको हैरान कर दिया।

पायल रोहतगी कभी मां नहीं बन सकती हैं। जी, हां ये बात खुद कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने कही। वो ये कहकर रोने लगी कि मैं संग्राम से शादी तब करना चाहती थी जब वो प्रेग्नेंट होती। पिछले पांच साल से मैं ट्राई कर रही हूं। आईवीएफ कराया लेकिन वो भी सफल नहीं हुआ। ये कहते हुए वो रोने लगीं। रोते हुए कहा कि मैंने संग्राम को कहा कि तुम किसी और से शादी कर लो जो तुम्हें बच्चा दे सकें। लेकिन वो नहीं मानता हैं।

लड़कियों को पायल की सलाह

लेटर उम्र में शादी और बच्चे का प्लान करने वाली लड़कियों के लिए पायल कुछ सलाह भी दी है। अभिनेत्री ने कहा कि 30 से पहले आप अपने एग को फ्रीज कराके रख लें। क्योंकि जब आप लेटर एज में जाकर बेबी प्लान करते हैं तो उस एग की मदद से प्रेग्नेंट हो सकती हैं। बाद में कंसीव करना बहुत मुश्किल होता है।

एक्टिंग पर फोकस करेंगी पायल रोहतगी

पायल कहती हैं कि अब मैं खुद पर और अपनी एक्टिंग करियर पर फोकस करूंगी। बच्चा नहीं होगा तो क्या कर सकते हैं। संग्राम से शादी भी करने जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों शादी करने जा रहे हैं क्योंकि एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।  बता दें कि हाल ही में संग्राम सिंह लॉकअप में पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने पायल को शादी के लिए प्रपोज किया और कहा कि शो खत्म होते ही हम शादी करेंगे।

और पढ़ें:

गली बॉय से बॉलीवुड पर छा जाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी हैं करोड़ों के मालिक, जानें इनका नेट वर्थ

करण जौहर के सवालों का सामना करेंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, न्यूली वेड कपल इस शो के होंगे पहले गेस्ट

अमेजन प्राइम ने किया मिर्जापुर-पाताल लोक और फैमिली मैन के नए सीजन का ऐलान, ये नई Series भी देंगी दस्तक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios