Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mansi Srivastav ने रचाई कपिल तेजवानी के संग शादी, अपने हाथों से पिया को खिलाया खाना

मानसी श्रीवास्तव ने इस खास मौके पर डिजाइनर रेड लहंगा पहन रखा था। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनकर अपने दुल्हन लुक को कंप्लीट करती दिखाई दी। दुल्हन बनी अदाकारा की चेहरे की रौनक देखते ही बनती थी।

Mansi Srivastav tie the knot With Kapil Tejwani photo goes viral NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 23, 2022, 3:52 AM IST

मुंबई. 'कुंडली भाग्य' (kundali bhagya) की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastav) हमेशा के लिए कपिल तेजवानी की हो गई। 22 जनवरी को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने सात फेरे लिए। इस दौरान अदाकारा बेहद ही खुश नजर आ रही थी। शादी के बाद मानसी अपने पिया के साथ मस्ती करती भी नजर आई। वो अपने हाथों से कपिल तेजवानी को खाना खिलाती दिखाई दीं।

मानसी ने इस खास मौके पर डिजाइनर रेड लहंगा पहन रखा था। इसके साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनकर अपने दुल्हन लुक को कंप्लीट करती दिखाई दी। दुल्हन के लिबास में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं, कपिल तेजवानी ने ब्लू शेरवानी के साथ गोल्डन साफा बांध रखा था। शेरवानी में वो खूब जंच रहे थे। दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही थी। एक दूसरे के साथ वो बेहद ही खुश नजर आ रहे थे। 

कोरोना महामारी की वजह से नहीं की ग्रैंड वेडिंग

कोरोना महामारी की वजह से मानसी ने ग्रैंड वेडिंग का फैसला टाल दिया। अपनी शादी में उन्होंने कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया था। जिसमें टीवी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख (Shrenu Parikh),सुरभि चंदना (Surbhi Chandana), मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj), तान्या गांधी (Tanya Gandhi), और नेहा लक्ष्मी (Neha Laxshmi)शामिल हुईं। प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में भी इनलोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

एड शूट के दौरान मानसी कपिल को दे बैठी थी दिल

बता दें कि कपिल तेजवानी  पेशे से ट्रैवल फोटोग्राफर हैं। मानसी और कपिल की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। उस वक्त इनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई। लेकिन जब कुछ सालों बाद इनकी दूसरी मुलाकात हुई तो बातचीत का सिलसिला बढ़ा। इसके बाद प्यार हो गया।  2019 से दोनों डेट कर रहे थे। अब दोनों हमेशा के लिए एक हो गए हैं। कुंडली भाग्य के अलावा मानसी इश्कबाज में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

और पढ़ें:

DIVYA BHARTI से SUSHANT SINGH RAJPUT तक, वो सेलेब्स जिनकी मौत से हिल गई थी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

Lata Mangeshkar के हेल्थ से जुड़ी बड़ी जानकारी स्मृति ईरानी ने लोगों को दीं, बोलीं- उनके लिए प्रार्थना करें

Deepika Padukone ने लाल ड्रेस में बरपाया कहर, फैंस बोले- हॉट मिर्ची, देखें धड़कन बढ़ाने वाली तस्वीरें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios