Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो घर बसाने जा रही TV की नागिन, ब्वॉयफ्रेंड के साथ 3 महीने बाद लेगी 7 फेरे, ऐसे हुआ शादी को लेकर खुलासा

टीवी की नागिन के नाम से फेमस मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधने वाली है। बताया जा रहा है कि वो दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनसे शादी करने वाली हैं। मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी। वेडिंग फंक्शन्स दुबई या इटली में होंगे। 

mouni roy may tie knot with boyfriend suraj nambiar in january 2022 here are the details
Author
Mumbai, First Published Oct 1, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक खुसखबरी सामने आई है। खबर है कि टीवी की नागिन के नाम से फेमस मौनी रॉय (Mouni Roy) शादी के बंधन में बंधने वाली है। बताया जा रहा है कि वो दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनसे शादी करने वाली हैं। इंडिया टुडे की मानें तो मौनी के कजिन विद्युत रॉयसरकर ने बताया कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी। वेडिंग फंक्शन्स दुबई या इटली में होंगे। उन्होंने बताया कि बिहार में भी उनकी शादी का रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किया जाएगा। कजिन ने ये भी बताया है कि वो और उनका पूरा परिवार ये शादी अटैंड करने वाले हैं। इसी साल मौनी ने अपनी खास दोस्त मंदिरा बेदी के घर सूरज नाम्बियार के घरवालों से मुलाकात की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)


मोहित रैना को कर चुकी हैं डेट
मौनी रॉय का नाम मोहित रैना के साथ जुड़ चुका है। दोनों की मुलाकात टीवी शो देवों के देव महादेव के सेट पर हुई थी। दोनों ने पब्लिकली कभी भी एक-दूसरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा था। फिर अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई। ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)


किस्मत अजमाने आई मुंबई
बंगाली परिवार में जन्मी मौनी ने अपनी पढ़ाई सेंट्रल स्कूल से पूरी की और उसके बाद उन्होंने जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की। लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में छोड़कर एक्टिंग करने लगी और फिल्मों में अपना हाथ अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गई। 2007 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की। इसके बाद उन्होंने कुछ और शोज में काम किया। फिर उन्होंने देवों के देव महादेव में सती का रोल ऑफर हुआ। इस रोल उन्हें घर-घर में फेमस बना दिया। 


फिल्मों में भी किया काम
मौनी आखिरी बार 2018 में टीवी शो नागिन में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया। वे पहली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थी। इसके बाद वे फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर और मेड इन चाइना में नजर आई। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर लीड रोल में है। खबरों की मानें तो फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है। 

 

ये भी पढ़े- बनठन के घर से निकला करीना कपूर का बेटा, इन्हें देखते ही बदला चेहरे का रंग, आंखों में दिखा गुस्सा, ये भी दिखे

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: घर में धमाल मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स, इस दिन शुरू हो रहा सलमान खान का सबसे विवादित शो

ये भी पढ़े- होने वाली सास नीतू सिंह संग नए घर की मरम्मत का काम देखने पहुंची आलिया भट्ट तो पीछे-पीछे भागे आए रणबीर कपूर

ये भी पढ़े- करीना कपूर के दादा ने खुद को कंगाली से बचाने बनाई थी ये फिल्म, जिसमें बिकिनी पहन इस हीरोइन मचाया था हंगामा

ये भी पढ़े- न मेकअप किया, न बनाए ढंग से बाल, बस ऐसे ही भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर, पहने थे ये कपड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios