Asianet News HindiAsianet News Hindi

'नच बलिए 9': पत्नी को देख उड़ गए गोविंदा के होश, रवीना टंडन का था ऐसा रिएक्शन

शो 'नच बलिए 9' इस वक्त टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। दर्शकों को ये शो इसके कॉन्सेप्ट के कारण बेहद पसंद आता रहा है। इस शो में एक्स सेलेब्स को बुलाया जात है, जिनके डांस का जादू कई बार स्टेज पर देखने को मिलता है।

Nach Baliye 9 Govinda And Raveena Tandon Dnace Wife snuita Reaction
Author
Mumbai, First Published Aug 9, 2019, 8:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में इन दिनों गोविंदा और रवीना टंडन बतौर गेस्ट नजर आ रहे हैं। अक्सर शो में ऐसा होता रहा है। जब सभी स्टार्स एंट्री करते हैं तो वे अपनी फिल्म के किसी गाने पर थिरकते हुए आते हैं। उसी तरह गोविंदा की भी एंट्री शो में धमाकेदार होने वाली है। दरअसल, यूट्यूब पर इस वीकेंड का एक प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें गोविंदा और रवीना टंडन 'अंखियों से गोली मारे...' और मैं 'लैला-लैला चिल्लाऊंगा...' गाने पर डांस मूव्ज दिखाते नजर आ रहे हैं।

पत्नी को देख उड़े गोविंदा के होश

गोविंदा और रवीना टंडन वीडियो में डांस मूव्ज दिखाते हैं अचानक एक्टर की पत्नी सुनीता शो के स्टेज पर आ जाती हैं। उन्हें देख दोनों स्टार्स के रिएक्शन्स देखते ही बनते हैं। इसके बाद गोविंदा की पत्नी और रवीना चंडन में उन्हें लेकर मजाकिया झगड़ा होने लगता है। इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

टॉप ट्रेंडिंग शो है 'नच बलिए'

शो 'नच बलिए 9' इस वक्त टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। दर्शकों को ये शो इसके कॉन्सेप्ट के कारण बेहद पसंद आता रहा है। इस शो में एक्स सेलेब्स को बुलाया जात है, जिनके डांस का जादू कई बार स्टेज पर देखने को मिलता है। सेलेब्स के अलावा कंटेस्टेंट की भी प्रस्तुति काफी शानदार रहती है। जिसके कारण कभी-कभी तो जजों के लिए निर्णय लेना बेहद मुश्किल हो जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios