Asianet News Hindi

नच बलिए 9: जज के कमेंट से भड़क गए कोरियोग्राफर, किया बायकॉट तो मनाने में जुटीं रवीना टंडन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन, होस्ट मनीष पॉल और मैनेजमेंट टीम रूठे कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं ताकि किसी तरह से सेमी फाइनल एपिसोड शूट किया जा सके।

Nach Baliye Choreographers Boycott Show after Ahmed Khan Comment
Author
Mumbai, First Published Oct 14, 2019, 8:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' का सीजन 9 शुरुआत से ही काफी चर्चा में रहा है। कभी शो पर कंटेस्टेंट को चोट लगने की वजह से तो कभी उनकी परफॉर्मेंस से नाराज जजेस की वजह से। शो को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि जजेज ने सेमी फाइनल एपिसोड में पार्टिसिपेट करने से ही इनकार कर दिया है। एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक 3 परफॉर्मेंसेज के बाद भी कोई कोरियोग्राफर सेट पर नहीं आया।

इस वजह से कोरियोग्राफर ने किया बायकॉट : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज अहमद खान के रूड कमेंट के बाद कोरियोग्राफर ने शो से बायकॉट करने का फैसला किया है। दरअसल, वैभव घुगे, अमनदीप सिंह नट्ट, यश पांड्या, सुभाष और अनुराधा अय्यंगर स्टूडियो में मौजूद हैं लेकिन उन्होंने शूटिंग के लिए सेट पर आने से मना कर दिया है। 

ये है पूरा मामला : 
दरअसल, पिछले हफ्ते दो जोड़ियां अनीता हंसनंदानी-रोहित रेड्डी और प्रिंस नरूला-युविका चौधरी ने परफॉर्मेंस दी थी। इसके बाद जज अहमद खान ने इनकी परफॉर्मेंस की बुराई करते हुए उसे जीरो बताया था। इसी मामले के विरोध में कोरियोग्राफर्स ने शो का बॉयकाट कर दिया है।

रवीना टंडन और होस्ट मनीष पॉल मनाने में जुटे :
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन, होस्ट मनीष पॉल और मैनेजमेंट टीम रूठे कोरियोग्राफर्स को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं ताकि किसी तरह से सेमी फाइनल एपिसोड शूट किया जा सके। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि 4 घंटे तक चली उठापटक के बाद रूठे कोरियोग्राफर्स को मना लिया गया है और वो शूट के लिए तैयार हो गए हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios