मुंबई. ड्रग्स मामले में बॉलीवुड पर एनसीबी (NCB) का शिकंजा कसता जा रहा है। शनिवार को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड डाली। भारती और उनके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। NCB ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात कुबूल कर ली है। भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उनके पति हर्ष से अभी पूछताछ जारी है। भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। भारती को कल कोर्ट में पेश किया जा सकता है। बता दें कि एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई थी। 


जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शनिवार को भारती सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स और गांजा बरामद किया। जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था उस वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। बता दें कि इससे पहले अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी। उनके घर पर भी छापा मारा गया था और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की थी। NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं भी मिली थीं। 

पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पहुंचीं भारती।
NCB ने 19 अक्टूबर को अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। ड्रग्स मामले में NCB ने प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था। उनसे पूछताछ की गई थी। उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, शबाना को जमानत मिल गई थी। बता दें कि ड्रग्स केस में अब तक दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान जैसी बड़ी एक्ट्रेस का नाम आ चुका है। इनमें से कई से एनसीबी पूछताछ भी कर चुकी है।

Brother of Arjun Rampal girlfriend Gabriella Demetriades held by Narcotics  Bureau