Asianet News Hindi

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने ट्विटर पर शेयर कर दी TV की नागिन की फोटो, हुआ गलती का एहसास तो की डिलीट

टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आ गईं, जब  नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर कर दीं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- शनिवार का तापमान बढ़ रहा है। मौनी रॉय काफी लुभावनी लग रही हैं। हालांकि, बाद में जब गलती का एहसास हुआ तो आनन-फानन में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

National Stock Exchange Shared Photo Of TV Actress Mouni Roy by mistake KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 10, 2021, 3:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आ गईं, जब  नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर कर दीं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- शनिवार का तापमान बढ़ रहा है। मौनी रॉय काफी लुभावनी लग रही हैं। हालांकि, बाद में जब गलती का एहसास हुआ तो आनन-फानन में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी थी।

पोस्ट डिलीट करने के साथ ही नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने अपनी गलती के लिए खेद जताते हुए माफीनामा भी रिलीज किया। उनकी ओर से लिखा गया- शनिवार को 12:25 बजे NSE के हैंडल से एक अनचाही पोस्ट शेयर हो गई थी। यह एक मानवीय भूल थी, जो NSE का अकाउंट हैंडल करने वाली एजेंसी से हुई थी। कोई हैकिंग नहीं हुई है। असुविधा के लिए हम अपने फॉलोअर्स से माफी चाहते हैं।

 

हालांकि NSE की इस गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उसका मजाक उड़ा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- त्वाडा गलती गलती, साडा गलती पेनल्टी। वहीं एक और शख्स ने कहा- जो इंसान NSE का ट्विटर अकाउंट हैंडल कर रहा है, उसने दो पैग एक्स्ट्रा चढ़ा लिए होंगे।

Mouni Roy Hot 0PEN Dress At Angrezi Medium Movie Special Screening - YouTube

क्या है नेशनल स्टॉक एक्सचेंज : 
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज भारत का सबसे बड़ा और तकनीकी रूप से अग्रणी स्टॉक एक्सचेंज है। यह मुंबई में स्थित है। इसकी स्थापना 1992 मे 25 करोड़ रुपए के साथ हुई थी। कारोबार के लिहाज से यह विश्व का तीसरा सबसे बड़ा स्टॉक एक्सचेंज है। एनएसई (NSE) के आ जाने से भारतीय शेयर बाजार में इलेक्ट्रॉनिक एक्सचेंज सिस्टम की शुरूआत हुई। पहले शेयर बाजार का काम पेपर सिस्टम के जरिए हुआ करता था लेकिन एनएसई के स्टॉक एक्सचेंज के रूप में काम करने के बाद से शेयर बाजार में इन्वेस्ट करना काफी आसान हो गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios