Asianet News Hindi

रेप केस में जमानत पर छूटे Pearl V Puri ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात, छलका दर्द

टीवी शो नागिन में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी हाल ही में नाबालिग बच्ची से रेप केस में जमानत पर छूटे हैं। जमानत मिलने के 2 हफ्ते बाद उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने  बताया कि किस तरह से बीते कुछ दिन उनके लिए एक बुरे सपने की तरह थे और इसने उन्हें मेंटली तौर पर काफी परेशान किया है। 

pearl v puri breaks silence on arrest on assault case share post 2 weeks after bail have a look KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2021, 2:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी शो नागिन में काम कर चुके एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) हाल ही में नाबालिग बच्ची से रेप केस में जमानत पर छूटे हैं। जमानत मिलने के 2 हफ्ते बाद उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। पर्ल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि किस तरह से बीते कुछ दिन उनके लिए एक बुरे सपने की तरह थे और इसने उन्हें मेंटली तौर पर काफी परेशान किया है। इस मुश्किल दौर में अपने फैंस से मिले सपोर्ट के लिए उनका आभार भी माना। बता दें कि पर्ल को 4 जून को वालिव पुलिस स्टेशन, वसई-विरार द्वारा POCSO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया था। उनके खिलाफ एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद स मामले में 15 जून को जमानत मिली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri)


पर्ल ने लिखी इमोशनल पोस्ट
पर्ल ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं खुशकिस्मत हूं मुझे आप लोगों का साथ मिला है और आप ही मेरी सबसे बड़ी ताकत हो। लोगों की परीक्षा लेने का जिंदगी का अपना ही एक तरीका है। मैंने कुछ ही महीने पहले अपनी नानी को खोया और फिर उसके 17वें दिन मैंने अपने पिता को खो दिया। इसके बाद मेरी मां को कैंसर हो गया और फिर मुझपर ये आरोप लगे। बीते कुछ हफ्ते मेरे लिए बेहद मुश्किल भरे रहे और ये सब एक बुरे सपने की तरह थे। मुझे रातों-रात एक क्रिमिनल जैसा महसूस कराया गया था।


मेरे लिए दुआ करें
उन्होंने आगे लिखा- इन सब के बीच मेरी मां के कैंसर का इलाज भी हुई जिसने मुझे कमजोर और लाचार कर दिया। मैं सन्न रह गया, लेकिन मुझे लगा कि मुझे अपने दोस्तों से अपने फैंस-फॉलोअर्स और शुभचिंतकों से संपर्क करना चाहिए और उनके प्यार और समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त करना चाहिए। मुझपर विश्वास रखने के लिए आपका धन्यवाद। मैं सत्यमेव जयते में विश्वास रखता हूं और मुझे कानून, न्यायपालिका, देश और ईश्वर पर पूरा भरोसा है। मेरे लिए दुआएं करते रहें। बता दें कि जब रेप केस में पर्ल को गिरफ्तार किया गया था तो एकता कपूर उनके सपोर्ट में आगे आई थीं। उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर पर्ल का पक्ष लिया था और कहा था कि उनकी बात पीड़िता की मां से हुई है, जिसके हिसाब से पर्ल ने ऐसा कुछ नहीं किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios