Asianet News Hindi

टीवी शो Anupamaa के एक्टर और पूजा बेदी को मुंबई कोर्ट ने भेजा समन, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

टीवी शो अनुपमा में वनराज का रोल प्ले कर रहे एक्टर सुधांशु पांडे मुश्किलों में फंस गए हैं। सुधांशु को मुबंई के एक कोर्ट ने समन जारी किया है। सुधांशु के साथ पूजा बेदी और 6 अन्य लोगों को भी कोर्ट ने हाजिर होने के लिए कहा है। मामला एक रेप विक्टिम की पहचान उजागर करने से जुड़ा है। दरअसल, एक्टर और सिंगर करण ओबेरॉय पर एक पीड़िता ने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। मई 2019 में उनके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने करण के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 384 के तहत मामला दर्ज किया।

pooja bedi sudhanshu pandey summoned for revealing victims identity in karan oberoi case here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 31, 2021, 1:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के सुपरहिट शो अनुपमा (Anupamaa) में वनराज का रोल प्ले कर रहे एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) मुश्किलों में फंस गए हैं। सुधांशु को मुबंई के एक कोर्ट ने समन जारी किया है। सुधांशु के साथ पूजा बेदी और 6 अन्य लोगों को भी कोर्ट ने हाजिर होने के लिए कहा है। मामला एक रेप विक्टिम की पहचान उजागर करने से जुड़ा है। इसी को लेकर कोर्ट ने मंगलवार को समन जारी किया है। दरअसल, एक्टर और सिंगर करण ओबेरॉय पर एक पीड़िता ने रेप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। मई 2019 में उनके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया। 

 

करण के खिलाफ केस दर्ज
पुलिस ने करण के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 384 के तहत मामला दर्ज किया। जब करण पर आरोप लगे तो कई सेलेब्स ने करण का समर्थन किया था। इनमें पूजा बेदी और सुधांशु पांडे भी शामिल थे। जून 2019 में दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। पीड़िता की वकील मंशा भाटिया ने ने बताया- मेरी विक्टिम क्लाइंट की पहचान उजागर करने के मामले में धारा 228ए के तहत केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को पुलिस जांच के बाद समन जारी किया गया है। अब सभी को कोर्ट के सामने पेश होना होगा। 

 

पूजा बेदी का रिएक्शन
इस पर पूजा बेदी ओर से भी रिएक्शन आ गया है। पूजा ने कहा- यह परेशान करने वाली बात है कि एक निर्दोष इंसान का नाम सबके सामने उजागर कर उसे बदनाम किया जा सकता है लेकिन एक झूठा रेप का आरोप लगाने वाली लड़की की पहचान छिपाई जाती है। मैंने किसी भी इंटरव्यू में महिला की पहचान नहीं बताई है। वह महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने कानूनों का दुरुपयोग कर रही है। वहीं, सुधांशु की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। इसी बीच फैंस चिंतित हैं कि कहीं शो मेकर्स सुधांशु को लेकर कोई बड़ा फैसला ना कर दें। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios